Move to Jagran APP

इंडिया गॉट टैलेंट में साथ में थिरके अर्जुन और मलाइका

बता दें कि हाल ही में दोनों एक फैशन शो में भी साथ नजर आये थे और दोनों ही सहज ही नजर आये थे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 12:53 PM (IST)
इंडिया गॉट टैलेंट में साथ में थिरके अर्जुन और मलाइका
इंडिया गॉट टैलेंट में साथ में थिरके अर्जुन और मलाइका

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स चैनल पर इंडियाज गॉट टैलेंट के पहले एपिसोड में काफी कुछ खास रहा . खास बात यह है कि इस शो के प्रीमियर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ-साथ नजर आये.

loksabha election banner

दरअसल, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रोमोशन के लिए इंडियाज गॉट टैलेंट में पहुंचे थे. वहां अर्जुन कपूर मलाइका के साथ ही बैठे नजर आये. ऐसे में जब एक महिला प्रतिभागी ने शानदार परफॉरमेंस दिया तो शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी और भारती सिंह ने अर्जुन और मलाइका को भी स्टेज पर बुलाया और प्रतिभागी के साथ थिरकने को कहा. खास बात यह है कि दोनों ही इस बात के लिए तैयार हुए और दोनों ने स्टेज पहुंच कर खूब ठुमके लगाये.

बता दें कि हाल ही में दोनों एक फैशन शो में भी साथ नजर आये थे और दोनों ही सहज ही नजर आये थे. हालांकि मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि अर्जुन उनके काफी अच्छे मित्र हैं, लेकिन लोग बेवजह उन्हें लेकर अफवाहें फैलाते रहते हैं. जबकि इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. बता दें कि कुछ सालों पहले मलाइका और अर्जुन कपूर की नजदीकियों को लेकर काफी चर्चाएं हुई थीं. फिर मलाइका जब से अरबाज से दूर हुई हैं, फिर से खबरें आने लगीं कि अर्जुन- मलाइका करीबी हो गये हैं.

फिलहाल अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं. पानीपत और इंडियाज मोस्ट वांटेंड को लेकर वह उत्साहित हैं. साथ ही वह फिल्म संदीप की पिंकी फरार में भी नजर आने वाले हैं. वही मलाइका हाल ही में विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में आयटम नंबर करती नजर आयी थीं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: अनूप से पहले इस सिंगर से था जसलीन का रिलेशन, हुआ ख़ुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.