मुंबई। 11 जून को जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म 'धड़क' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। ट्रेलर को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया सोशल मीडिया में देखने को मिल रही हैं। बॉलीवुड से 'धड़क' और जाह्नवी को भरपूर समर्थन मिल रहा है। ख़ासकर, भाई अर्जुन कपूर अपनी हाफ़ सिस्टर जाह्नवी को जिस तरह सपोर्ट कर रहे हैं, वो वाकई दिलस्प है। 

अर्जुन ने धड़क का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है- ''जाह्नवी कपूर, आज से एक नई और ख़ूबसूरत यात्रा शुरू कर रही है। ईशान और तुम शानदार हो। धड़क ट्रेलर में दोनों ने वाकई जादू कर दिया है। तुम दोनों के लिए सिर्फ़ प्यार। पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं।'' वैसे तो कपूर परिवार के हर सदस्य को सपोर्ट जाह्नवी को मिल रहा है, मगर अर्जुन का यह जेस्चर इसलिए मायने रखता है क्योंकि वो कभी श्रीदेवी की दोनों बेटियों के क़रीब नहीं रहे।  

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन का जाह्नवी और ख़ुशी के लिए अर्जुन का व्यवहार पूरी तरह बदल गया है। वो उनके लिए काफ़ी प्रोटेक्टिव हो गये हैं। कई बार जाह्नवी और ख़ुशी के साथ वक़्त गुज़ारते देखे गये हैं, ताकि दोनों बहनें ख़ुद को अकेला महसूस ना करें। सोशल मीडिया में भी अर्जुन अक्सर बड़े भाई की तरह जाह्नवी को प्रोटेक्ट करते दिखते हैं। जाह्नवी के ड्रेसिंग सेंस या किसी और बात को लेकर जब उन पर भद्दे कमेंट किये जाते हैं तो अर्जुन ऐसे लोगों को करारा जवाब देते दिख जाते हैं। 

अर्जुन अपनी फ़िल्मों की शूटिंग के सिलसिले में बाहर हैं, लिहाज़ा धड़क के ट्रेलर लांच में वो शरीक नहीं हो सके, लेकिन इससे एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया में जाह्नवी के लिए संदेश लिखा था, जिसमें बड़े भाई का प्यार और सलाह दोनों थे। अर्जुन ने इतने अहम मौक़े पर नदारद रहने के लिए भी जाह्नवी से माफ़ी मांगी थी। 

अर्जुन के इस सपोर्ट से ज़ाहिर है कि जाह्नवी को वो बड़ा भाई मिल चुका है, जिसका इंतज़ार उन्हें हमेशा से रहा होगा। बताते चलें कि श्रीदेवी का आकस्मिक निधन इसी साल फरवरी में हो गया था। बोनी कपूर पूरे परिवार के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई में थे, जहां श्रीदेवी की बाथटब में गिरने से मौत हो गयी थी। वैसे जाह्नवी की डेब्यू फ़िल्म धड़क और अर्जुन की डेब्यू फ़िल्म इशकज़ादे की कहानी लगभग एक जैसी है। दोनों फ़िल्मों के क्लाइमैक्स में मुख्य किरदारों की मौत हो जाती है। कहानी की बैकग्राउंड ज़रूर अलग है। जाह्नवी की कज़िन सोनम कपूर ने भी ट्रेलर की तारीफ़ करते हुए इसे शेयर किया है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप