Move to Jagran APP

क्या अब भी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को सिर्फ दोस्त कहेंगे आप?

फिल्म 'अलोन' के वक्त से बिपाशा बसु और उनके को-स्टार करण सिंह ग्रोवर की नजदीकियों की खबरें आ रही हैं। दोनों का साथ में ट्रिप पर जाना भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। हालांकि बिपाशा यही कहती आ रही हैं कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन हाल

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2015 09:26 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2015 09:44 AM (IST)
क्या अब भी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को सिर्फ दोस्त कहेंगे आप?

मुंबई। फिल्म 'अलोन' के वक्त से बिपाशा बसु और उनके को-स्टार करण सिंह ग्रोवर की नजदीकियों की खबरें आ रही हैं। दोनों का साथ में ट्रिप पर जाना भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

loksabha election banner

OMG! दीपिका ने 4 साल बाद रणबीर से किया प्यार का इजहार

हालांकि बिपाशा यही कहती आ रही हैं कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन हाल ही में जो हुआ, उसे जानकर आप बिपाशा की बात से बिलकुल सहमत नहीं होंगे।

दरअसल बिपाशा ने अब करण से मिलने के लिए उनके शूटिंग सेट्स पर भी जाना शुरू कर दिया है। हाल ही में करण राजस्थान में शूटिंग कर रहे थे और बिप्स उनसे मिलने के लिए वहां पहुंच गईं। एक्ट्रेस को वहां देखकर सभी हैरान रह गए।

इतना ही नहीं, लोगों ने दोनों की पीठ पीछे बातें करना भी शुरू कर दिया। जब ये बात बिपाशा के कानों तक पहुंची, तो उन्होंने यही कहा कि वो एक दोस्त के तौर पर करण से मिलने आई हैं।

अगर ऐसा ही है बिपाशा, तो फैंस जानना चाहेंगे कि आपकी शूटिंग के दौरान कितने दोस्त आपसे मिलने आते हैं?

करण ग्रोवर के साथ वर्कआउट वीडियो पर बिपाशा बसु ने दी सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.