Move to Jagran APP

Dabangg 3 में अगर सनी लियोनी होंगी तो होगा कुछ अलग, मुन्नी बदनाम नहीं होगी

अरबाज़ और सनी स्टारर फिल्म तेरा इंतज़ार 24 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 26 Oct 2017 08:47 PM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2017 08:47 PM (IST)
Dabangg 3 में अगर सनी लियोनी होंगी तो होगा कुछ अलग, मुन्नी बदनाम नहीं होगी
Dabangg 3 में अगर सनी लियोनी होंगी तो होगा कुछ अलग, मुन्नी बदनाम नहीं होगी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अरबाज़ खान और सनी लियोनी स्टारर फिल्म तेरा इंतजार का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया। फिल्म से जुड़े इवेंट पर अरबाज़ और सनी दोनों मौजूद थे जहां अरबाज़ ने फिल्म दबंग के आने वाले भाग को लेकर भी कई नई बातें बताई।  

loksabha election banner

सुपरहिट फिल्म दबंग के अगले सीक्वेल को लेकर हर कोई जानना चाहता है। अब इससे जुड़ी नई ख़बर खुद अरबाज़ ने दी है। दरअसल, अपनी आने वाली फिल्म तेरा इंतज़ार के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर उन्होंने दबंग से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया। खास बात यह है कि हो सकता है कि दबंग 3 में सनी लियोनी का आइटम नंबर हो सकता है। अरबाज़ खान कहते हैं, 'मैंने दबंग की कहानी पर काम करना शुरू कर दिया है और मुझे लगता है अगले साल तक तैयार हो जाएगी। इसके बाद अगले साल 2018 के मध्य हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।' सनी लियोनी को लेकर अरबाज़ ने कहा कि, 'सनी लियोन को आप मेरी अगली फिल्म में देख सकते हैं। जब मुझे सनी लियोनी की आवश्यकता होगी मैं उसे अपनी फिल्म का हिस्सा बना लूंगा। सनी को लेकर पूछा गया कि तो क्या फिर सनी मुन्नी या फेविकोल जैसा आइटम नंबर करेंगी। तो इसके जवाब में अरबाज़ ने कहा वह कुछ और भी बन सकती हैं। मुन्नी ही क्यों। जैसे हमने मुन्नी बनाया या फेविकॉल बनाया वैसे ही कुछ और बना सकते हैं।' 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने इसलिए 'पलटन' से मारी पलटी... वजह जानकर रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि 2010 में आई दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज़ थे। इसके बाद इसका सीक्वेल दबंग 2 को अरबाज़ खान ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। दबंग 3 की बात है तो इस फिल्म को अरबाज़ सिर्फ प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बता दें कि, फिल्म तेरा इंतज़ार में सुधा चंद्रन , सलिल अंकोला, गौहर खान और आर्य बब्बर भी हैं। यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.