Move to Jagran APP

360 डिग्री टर्न लेने पर कुछ ही अभिनेताओं को मिलती है सफलता - अरबाज खान

फिल्म निर्दोष 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगवानी और सुब्रतो पॉल ने किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 14 Dec 2017 07:17 PM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2017 07:17 PM (IST)
360 डिग्री टर्न लेने पर कुछ ही अभिनेताओं को मिलती है सफलता - अरबाज खान
360 डिग्री टर्न लेने पर कुछ ही अभिनेताओं को मिलती है सफलता - अरबाज खान

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अरबाज खान की 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई फिल्म तेरा इंतजार बॉक्स अॉफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी। इसमें उनके साथ सनी लियोनी की अहम भूमिका थी। एक्टिंग के बारे में बात करते हुए अरबाज ने 360 डिग्री टर्न लेने की बात कही। 

loksabha election banner

आप सोच रहे होंगे कि ये 360 डिग्री टर्न क्या है? तो हम आपको बता दें कि, यह बात अरबाज ने एक्टिंग करियर को लेकर कही। दरअसल, हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म निर्दोष के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अरबाज खान यह बात स्वीकारी की उनकी फिल्म तेरा इंतजार नहीं चल पाई। आगे कहा कि लोगों को उन्हें एक रोमांटिक फिल्म में देखने की अपेक्षा नहीं है, जिसके चलते उनकी फिल्म तेरा इंतज़ार नहीं चली। इस बारे में बताते हुए अरबाज खान कहते हैं, 'आप किसी भी रोल के लिए टाइप कास्ट हो सकते हो और फिर आपकी छवि उसी प्रकार की बन जाती है। मेरे विचार से आपको उसी छवि में रहते हुए धीरे-धीरे कर अपनी एक्टिंग स्किल्स को लेकर अलग-अलग प्रयोग करते रहना चाहिए। इसके बाद आपको धीरे- धीरे दूसरी भूमिकाएं करना चाहिए। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने नकारात्मक भूमिकाओं से शुरू किया और फिर उन्होंने कॉमेडी या दूसरे जॉनर में भी अच्छा काम किया है, लेकिन ऐसे बहुत ही कम अभिनेता रहे हैं जो 360 डिग्री का टर्न मारते है। वह उसी जॉनर में रहते हुए बहुत सफल भी होते है। मेरी जो इमेज और पर्सनालिटी है, वह इस तरह की है कि पुलिस वाले या नेगेटिव या फिर गैंगस्टर हुआ और ग्रे शेड्स वाले रोल मुझे सूट करते हैं। मुझे पूरी तरह से रोमांटिक रोल सूट नहीं करते।

यह भी पढ़ें: पिता टाइगर पटौदी की बायोपिक में क्यों हीरो नहीं बनना चाहते सैफ़ अली खान

आगे अरबाज ने कहा कि, मैंने अभी सनी लियोनी के साथ रोमांटिक रोल ट्राय भी किया था लेकिन दर्शकों को पसंद नही आया। इसका मतलब यह नहीं है कि एक अभिनेता के तौर पर मुझे प्रयोग नहीं करते रहना चाहिए।' आपको बता दें कि, फिल्म निर्दोष 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगवानी और सुब्रतो पॉल ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.