Move to Jagran APP

मलायका से अलग हुए अरबाज़ ख़ान नहीं हैं सिंगल, डेटिंग को लेकर किया खुलासा

नवंबर में अरबाज़ और मलायका ने बांद्रा स्थित फ़ैमिली कोर्ट में तलाक़ की अर्ज़ी दाखिल की थी। हालांकि इस दौरान पारिवारिक समारोहों में अरबाज़ और मलायका को साथ देखा गया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 07:13 AM (IST)
मलायका से अलग हुए अरबाज़ ख़ान नहीं हैं सिंगल, डेटिंग को लेकर किया खुलासा
मलायका से अलग हुए अरबाज़ ख़ान नहीं हैं सिंगल, डेटिंग को लेकर किया खुलासा

मुंबई। अरबाज़ ख़ान और मलायका अरोरा को एक-दूसरे से अलग हुए काफी अर्सा हो चुका है। सेपरेशन के दौरान मलायका जहां अकेली या अपने गर्ल गैंग के साथ दिखती रही हैं, वहीं अरबाज़ कुछ ख़ास महिला दोस्तों के साथ नज़र आते रहे हैं, जिससे उनकी रिलेशनशिप की ख़बरें उड़ती रहीं। मगर, अरबाज़ इनका खंडन करते रहे।ताज़ा ख़बरों के मुताबिक़, अरबाज़ ने स्वीकार कर लिया है, कि वो सिंगल नहीं हैं, किसी को डेट कर रहे हैं।

prime article banner

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक टेब्लॉयड को दिए इंटरव्यू में अरबाज़ से जब पूछा गया कि क्या वो रिलेशनशिप में हैं, तो पहले उन्होंने कहा कि वो रिलेशनशिप में नहीं हैं। मगर, अरबाज़ को जब डेटिंग को लेकर कुरेदा गया तो उन्होंने कहा कि कौन सी? अगर आप येलो के बारे में बात कर रहे हैं, तो वो सिर्फ़ एक दोस्त हैं। जब भी मैं गोवा जाता हूं, उनसे मिलता हूं। उनका वहां एक रेस्टॉरेंट है। फिर अरबाज़ से एक रोमानियन लड़की के बारे में पूछा गया, जिनके साथ उन्हें देखा गया था तो अरबाज़ ने कहा- ''नहीं, वो दूसरी लड़की है- अलेक्ज़ेंड्रिया। वो मेरी दोस्त है। मैं डेटिंग कर रहा हूं... हां। लेकिन हम दोनों नहीं... अभी काफी दूर जाना है।''

इसे भी पढ़ें- छोटी बहन परिणीति का गाना सुनकर इमोशनल हुईं प्रियंका, किया ये कमेंट

अरबाज़ ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि अगर उनकी और मलायका की शादी बच सकती होती, तो वो दोनों अभी तक साथ हो चुके होते। बताते चलें, अरबाज़ और मलायका के अलग होने की ख़बरें पिछले साल की शुरुआत में आने लगी थीं। बाद में दोनों ने स्टेटमेंट जारी करके बताया था कि वो सेपरेशन के दौर से गुज़र रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- एमी जैक्सन बनीं प्रोड्यूसर, इस गंभीर मुद्दे पर बना रहीं फ़िल्म

नवंबर में अरबाज़ और मलायका ने बांद्रा स्थित फ़ैमिली कोर्ट में तलाक़ की अर्ज़ी दाखिल की थी। हालांकि इस दौरान त्योहारों और दूसरे पारिवारिक समारोहों में अरबाज़ और मलायका को साथ देखा गया।  

इसे भी पढ़ें- मलायका अरोरा के बालों को क्या हुआ, अंदर देखें तस्वीरें

 

At ' Go with the flow ' with the lovely @yellowmehra 😊 super lunch, great chat, wonderful time 👍

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on


 

#friends #nightout #olive #supertime #Mehak #Succhi @alexandra.camelia31

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on


 

The lovely Alex enjoying listening to music on her beats headphones 😎

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.