Move to Jagran APP

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का डांस वीडियो, मेरे रश्के कमर पर किया शानदार डांस

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इससे पहले भी वे कई डांस वीडियो वाली पोस्ट शेयर कर चुकी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 07:28 AM (IST)
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का डांस वीडियो, मेरे रश्के कमर पर किया शानदार डांस
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का डांस वीडियो, मेरे रश्के कमर पर किया शानदार डांस

मुंबई। अरबाज खान इन दिनों अपने नए शो पिंच को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही वे अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी Giorgia Andriani को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। नई बात यह है कि, अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। 

prime article banner

जी हां, जॉर्जिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि वे प्रसिद्ध गीत मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर पर थिरक रही हैं। 

 

View this post on Instagram

A tribute to one of my favourite songs in my favourite way of cheering life. Choreographed by @jojodanceacademy21 video by team @cineriserpr #dance #ghazal #qawwali #songremake #sufisongs #mererashkeqamar

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, मेरे फेवरेट सॉन्ग्स में से एक है जिसे में ट्रिब्यूट दे रही हूं। यह लाइफ को चियर करने का मेरा फेवरेट अंदाज है। इससे पहले भी जॉर्जिया ने एक और डांस वीडियो शेयर किया था जिसमें वे सिंबा फिल्म के आंंख मारे सॉन्ग पर डांस कर रही थी। 

आपको बता दें कि, अरबाज खान का जब से मलायका अरोड़ा से तलाक हुआ है उसके बाद से वे जॉर्जिया के साथ नजर आ रहे थे। हमने आपको तस्वीरों के माध्यम से बताया भी था कि दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए। कई दिनों से खबर आ रही है कि अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले अपने शो पिंच से जुड़े इवेंट पर भी अरबाज जॉर्जिया के साथ ही पहुंचे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.