नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस की बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर की जाती हैं। खुद एक्ट्रेस भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह से सुर्खियों में हैं और मामला उनकी फोटो से की गई छेड़छाड़ का है। दरअसल, एक्ट्रेस कई मौकों पर ट्रेडिशनल लुक में नज़र आती हैं। पहले भी अनुष्का साड़ी, सिंदूर, चुड़े के साथ दिखाई दे चुकी हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने दिवाली की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक यानी सूट में नज़र आई थीं।

हालांकि, ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं और यूजर्स इस फोटो पर काफी चर्चा कर रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर अनुष्का की एक फोटो शेयर की जा रही है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं और फोटो में उनके सिर पर सिंदूर भी लगा हुआ है। खास बात ये है कि ये फोटो एडिट की हुई है और एडिटिंग के जरिए उनके सिर पर सिंदूर अलग से लगाया हुआ है। माना जा रहा है कि किसी एक यू-ट्यूब चैनल ने यह एडिटिंग की है, जिसके बाद इस यू-ट्यूब चैनल की आलोचना की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

आपको बता दें कि ये फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी, जिसमें उनके सिर पर सिंदूर नहीं लगा हुआ है। माना जा रहा है कि यू-ट्यूब चैनल ने एडिटिंग के जरिए सिंदूर लगाया है। इसके बाद से यूजर्स इस चैनल की आलोचना कर रहे हैं और उनका कहना है कि यह एक्ट्रेस की चॉइस है कि वो सिंदूर लगाए या नहीं, ऐसे में ऐसा किया जाना गलत है। साथ ही लोगों का यह भी कहना है कि अनुष्का सिंदूर लगाएं या फिर नहीं वो उनकी खुद की निजी पसंद है। इसपर किसी को कुछ नहीं बोलना चाहिए।

ट्विटर पर कई लोगों ने अनुष्का की ऑरिजनल फोटो और एडिट की गई तस्वीर को शेयर किया है। बता दें कि अक्सर एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की जाती है, जिनका कई बार एक्ट्रेस ने भी जबरदस्त जवाब दिया है।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस