Move to Jagran APP

जब शूटिंग पर बोर होकर उबासियां लेने लगीं अनुष्का शर्मा, वीडियो पोस्ट कर दी सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 04:02 PM (IST)
जब शूटिंग पर बोर होकर उबासियां लेने लगीं अनुष्का शर्मा, वीडियो पोस्ट कर दी सफाई
जब शूटिंग पर बोर होकर उबासियां लेने लगीं अनुष्का शर्मा, वीडियो पोस्ट कर दी सफाई

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो काम के दौरान मस्ती करती दिख रही थीं। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काम के दौरान ऊबासी ले रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी फनी है।

loksabha election banner

वीडियो में अनुष्का दो जगह उबासी लेती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अनुष्का का हेयर स्टाइलिस्ट उनका हेयरस्टाइल बना रहा है तभी एक्ट्रेस वहां खड़े होकर बोर हो रही हैं और उबासी ले रही हैं। इसके बाद और जगह उनका मेअकप किया जा रहा है वो तब भी उबासी ले रही हैं हालांकि कैमरा सामने आते ही वो नॉर्मल हो जाती हैं। इसके बाद पूरे वीडियो में अनुष्का मस्ती करती दिख रही हैं। ये वीडियो काफी मज़ेदार है। आप भी देखिए।

 

View this post on Instagram

No ! I wasn't yawning at work . Obviously not 🤭😉😘

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वैसे आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा फरहा खान और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नजर आने वाली हैं। पहले ऋतिक के अपोजिट फिल्म में दीपिका,कटरीना कैफ और कृति सेनन का नाम सामने आ रहा था, लेकिन स्पॉटब्वॉय ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म में अनुष्का शर्मा लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें कि 'सत्ते पे सत्ता' 1982 में रिलीज हुई 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक होगी। उस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य किरदार निभाया था। अब रीमेक में बिग बी का रोल निभाने के लिए मेकर्स द्वारा ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर लिया गया है और हेमा का किरदार निभाने के लिए अनुष्का का नाम सामने आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.