नई दिल्ली, जेएनएन। फराह खान और रोहित शेट्टी 1982 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने वाले हैं। फिल्म के लीड एक्टर्स को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। अभी तक आई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में ऋतिक रोशन लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे और टीवी एक्टर नकुल मेहता ऋतिक के भाई का किरदार निभाएंगे। हालांकि नकुल के नाम की अभी तक आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो अभी तक दीपिक पादुकोण, कटरीना कैफ और कृति सेनन का नाम सामने आ रहा था, लेकिन स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक फिल्म में ना तो दीपिका, ना कटरीना और ना ही कृति सेनन नजर आएंगी। बल्कि फिल्म में अनुष्का शर्मा, ऋतिक रोशन के ऑपोजिट काम करेंगी। 1982 में आई सत्ते पे सत्ता में जो किरदार हेमा मालिनी ने निभाया था, अनुष्का शर्मा वही किरदार निभाएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

News Flash!⚡ Satte Pe Satta @hrithikroshan 's next! . . . #hrithikroshan #sattepesatta #newsatmanav #exclusive #bollywood #amitabhbachchan #movies #instagood #instadaily #paparazzi #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Laugh and Shine ✨✨ @katrinakaif

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

कुछ दिन पहले खबर आई थी की प्रीति जिंटा को फिल्म में रोल ऑफर किया गया, लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया। डेकन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स द्वारा प्रीति जिंटा को भी इस फिल्म का ऑफर दिया गया था मगर उन्होंने इससे इनकार कर दिया। बताया गया था कि प्रीति को इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए नहीं बल्कि दूसरे मुख्य किरदार का ऑफर दिया गया था, जिसके कारण प्रीति ने इस ऑफर से इनकार कर दिया। आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य किरदार निभाया था। बिग बी का रोल निभाने के लिए मेकर्स द्वारा ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर लिया गया है और अब हेमा का किरदार निभाने के लिए अनुष्का का नाम सामने आया है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप