Move to Jagran APP

Anushka Sharma: एक्टिव वीयर ब्रांड पर भड़कने के बाद उसके कैम्पेन से जुड़ीं अनुष्का, यूजर्स बोले- पेमेंट मिल गया

Anushka Sharma चकदा एक्सप्रेस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का हाल में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह एक एक्टिव वीयर ब्रांड पर भड़कती हुई दिखाई दीं। लेकिन अब उनका एक और वीडियो सामने आया जिसमें वह उसी ब्रांड को प्रमोट करती नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 20 Dec 2022 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 20 Dec 2022 07:29 PM (IST)
Anushka Sharma: एक्टिव वीयर ब्रांड पर भड़कने के बाद उसके कैम्पेन से जुड़ीं अनुष्का, यूजर्स बोले- पेमेंट मिल गया
Anushka Sharma Trolled on Social Media to Join the Active Wear Brand Promotion. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma At Activewear Brand Promotion: बॉलीवुड ब्यूटी अनुष्का शर्मा उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो किसी भी बात को कहने से बिलकुल भी नहीं कतराती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। जिसमें एक एक्टिव और वीयर ब्रांड पर एक्ट्रेस बिना उनकी परमिशन के भड़कती हुई नजर आई थीं और उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया था। लेकिन अब हाल ही में अनुष्का उसी ब्रांड से जुड़ती हुई और उनका प्रमोशन करती हुई दिखाई दीं। उनके इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग परी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

loksabha election banner

भड़कने के बाद उसी ब्रांड से जुड़ी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने ब्रांड पर भड़कने के बाद उसी के साथ अपने कैम्पियन से जुड़ा एक पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ घंटे पहले शेयर किया और अब हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की कुछ वीडियो शेयर की हैं। जिसमें अनुष्का शर्मा स्पोर्ट्स वीयर ब्रांड के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग उनके भड़कने वाले इंस्टा पोस्ट को एक अच्छी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी बता रहे हैं, तो वही कुछ ट्रोल्स का सोशल मीडिया पर ये भी कहना है कि लगता है ब्रांड ने उन्हें पूरा पेमेंट कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया अनुष्का का मजाक

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने अनुष्का शर्मा को ट्रोल करते हुए लिखा, 'एक रात में उन्होंने सब कुछ बदल दिया'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब पेमेंट मिल गई अनुष्का को, तो इस ब्रांड से कोई दिक्कत नहीं है उन्हें'। अन्य यूजर ने लिखा, 'अब ब्रांड एम्बेसडर बन गई हैं। क्या स्टंट था ये इनके और इनके पति के द्वारा किया गया'। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा जिस ब्रांड से हाल ही में जुड़ी हैं, उस ब्रांड से उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली काफी सालों से जुड़े हुए हैं।

पहली बार महिला क्रिकेटर बनेंगी अनुष्का शर्मा

अपनी पहली ही फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से दर्शकों के दिलों पर छाने वालीं अनुष्का शर्मा चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। लेकिन उनकी ये वापसी बड़े परदे पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी। अनुष्का जल्द ही इंडियन महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी और उनके करियर को स्क्रीन पर दर्शाती हुईं दिखाई देंगी। जिसके लिए उन्होंने बैटिंग और बॉलिंग की काफी प्रैक्टीस भी की है। उनकी फिल्म का टाइटल चकदा एक्सप्रेस है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.