Move to Jagran APP

Anushka Sharma के काम पर लौटते ही वायरल हुआ उनका ये पुराना वीडियो, कहा था- शादी के बाद काम नहीं करूंगी

शूट पर लौटने के बाद अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने शादी को इम्पॉर्टेंट बताया था। वहीं ये भी कहा था कि वह बच्चा पैदा करना चाहती हैं और शायद शादी के बाद काम भी नहीं करेंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 02:47 PM (IST)
Anushka Sharma के काम पर लौटते ही वायरल हुआ उनका ये पुराना वीडियो, कहा था- शादी के बाद काम नहीं करूंगी
Photo Credit- Anushka Sharmam Virat Kohli Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन ​क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इसी साल एक बेटी के पिता बने हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। वहीं अब करीब 2 महीने बेक्र लेने के बाद आखिर अनुष्का  ने काम पर वापसी कर चुकी हैं। शूट पर लौटने के बाद अनुष्का की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस की फिटनेस देख फैंस हैरान हैं। इसी बीच अब उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी को इम्पॉर्टेंट बताया था। वहीं ये भी कहा था कि वह बच्चा पैदा करना चाहती हैं और शायद शादी के बाद काम भी नहीं करेंगी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Virushka (@virushka.couple)

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अनुष्का शर्मा का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। ये थ्रोबैक वीडियो एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ इंटरव्यू का है। इसमें सिमी ने अनुष्का से पूछा था कि क्या शादी उनके लिए महत्वपूर्ण है। इस पर अनुष्का ने जवाब दिया था, 'हां शादी बहुत इम्पॉर्टेंट है। मैं शादी करना चाहती हूं। मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो शायद काम भी नहीं करूंगी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma5021)

आपको बता दें ​कि हाल ही में अनुष्का शर्मा की फोटोज़ सामने आई हैं जिनमें वो अपनी वैनिटी वैन में से उतरती दिख रही हैं। इन फोटोज़ में अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर के टॉप और डेनिम जींस में नज़र आ रही हैं। फोटोज़ में एक्ट्रेस की फिटनेस देखकर जहां कुछ लोग हैरान नज़र आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ये कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं कि उनकी 2 महीने की बेटी को मां की ज्यादा जरूरत है।  

अनुष्का शर्मा के व्रक फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में शाहरुख ख़ान के साथ नज़र आई थीं। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इसके बाद से अब तक अब तक एक्ट्रेस किसी फिल्म में तो नज़र नहीं आई हैं। लेकिन उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू ज़रूर कर लिया है। पिछले साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर सरीज़ 'पाताल लोक' और नेटफ्लिक्स पर 'बुलबुल' रिलीज़ हुई थी जिसे अनुष्का ने ही प्रोड्यूस किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.