Move to Jagran APP

Anushka Sharma Pregnancy: इस महीने मां बनने वाली हैं अनुष्का, ख़ास विज्ञापन में आयीं नज़र

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली अपने आने वाले बच्चे को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में अनुष्का ने वोग मैग्जीन द्वारा प्रिमैटर्निटी फोटोशूट करवाया था जो काफ़ी चर्चित हुआ। अब अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए विज्ञापन वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 02:10 PM (IST)
Anushka Sharma Pregnancy: इस महीने मां बनने वाली हैं अनुष्का, ख़ास विज्ञापन में आयीं नज़र
Take a screen short Anushka Sharma shared an advertisement on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में अनुष्का ने वोग मैग्जीन द्वारा प्रिमैटर्निटी फोटोशूट करवाया था, जो काफ़ी चर्चित हुआ। साथ ही इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे वो और उनके पति विराट अपने बच्चे की परवरिश करेंगे। इसी बीच अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने एक नए विज्ञापन की वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनुष्का को सोफे पर सोते हुए दिखाया गया है और तभी उनके फोन पर मैसेज आता है, जिसको देखने के बाद वो अपने फोन का काम पूरा करने के बाद फिर से सोफे पर सो जाती हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि अनुष्का अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े वीडियो, फोटो अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो अखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आई थीं, जिसके बाद उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के लिए बुलबुल और पाताल लोक जैसे प्रोजेक्ट्स का निर्माण किया। बुलबुल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी, वहीं पाताल लोक अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम की गयी थी और इसे काफ़ी सराहना मिली थी। अनुष्का ने इंटरव्यू में कहा था कि वह बच्चे के जन्म के बाद 4 से 6 महीने के अंदर काम पर लौटना चाहती हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर साल 2017 में इटली में शादी रचाई थी। शादी की बात को गुप्त रखा गया था और शादी में केवल परिवार के ही लोग शामिल हुए थे। विराट और अनुष्का इसी महीने माता-पिता बनने वाले हैं, जिसके चलते विराट कोहली भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद से अनुष्का का ख्याल रखने के लिए भारत लौट आए हैं।

इसी बीच विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो विक्ट्री पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं कुछ फैंस उनके इस फोटो पर फनी कमेंट कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.