अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर सामने आ चुका है. सुई धागा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में खास बात यह रही कि पूरे इवेंट वेन्यू को हैण्ड मेड कारीगरों की कलाकारी से खूबसूरती से सजाया गया था.

इस दौरान अनुष्का ने बातचीत में कहा कि उन्होंने पहले इस फिल्म को ना कह दिया था, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह इस किरदार में फिट नहीं बैठेंगी. अनुष्का ने बताया कि उन्हें लगा था कि वो मनीष शर्मा और निर्देशक शरद कटारिया के इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी लेकिन अनुष्का को शरद और मनीष शर्मा ने मनाया और अब मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बन पाई हूं. अनुष्का ने कहा कि यह फिल्म उद्यमिता को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है. वरुण ने इस दौरान बताया कि मैंने आज आने से पहले अपनी भतीजी का आशीर्वाद लिया है. वरुण ने यह भी बताया कि यशराज के नूर भाई ने उन्हें सिलाई सिखाई है.

अनुष्का ने बताया कि उनकी दादी मां काफी एम्ब्रोयडरी का काम किया करती थीं और उनकी मां भी इस काम में काफी माहिर हैं. अनुष्का ने कहा कि जब मैंने यह फिल्म करनी शुरू की तो उनके काम पर गौर करना शुरू किया कि वह कितना फ़ास्ट कर लेती हैं ये सब और मुझे लगता है कि मैंने इसे अच्छी तरह पकड़ भी लिया है. बता दें कि अनुष्का की यह फिल्म छोटे छोटे कारीगरों के काम को बढ़ाया देने की कोशिश है. 

मेड इन इंडिया वाली थीम पर शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म सुई घागा के ट्रेलर में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का देसी अवतार दिखाई दे रहा है। यह फिल्म गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के मौके पर 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म एक पति-पत्नी की कहानी है जो खुदके बिजनेस की शुरुआत करते हैं। सुई-धागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पति-पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ममता (अनुष्का शर्मा) और मौजी (वरुण धवन) की है। मौजी छोटी नौकरी करता है और कई बार अपने मालिक से अपमानित होता है। वहीं, ममता हाउसवाइफ है। ममता पति के अपमान से काफी परेशान हो जाती है और उसे नौकरी छोड़कर खुद का काम करने की राय देती है। मौजी नौकरी छोड़ देता है और सिलाई का बिजनेस शुरू करता है जिसमें ममता भी उसकी मदद करती है। धीरे-धीरे यह बिजनेस बढ़ता है और सफल होने लगता है। कहानी एक एेसे व्यक्ति की है जो बेरोजगार होने के बाद खुदका व्यापार शुरू करता है। मतलब बेरोजगार से खुदके रोजगार की कहानी को इस फिल्म के माध्यम से दर्शाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सुई धागा जैसी है वरुण अनुष्का की केमेस्ट्री, देखिए फिल्म का ट्रेलर

Posted By: Manoj Khadilkar