नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अष्टमी के दिन अपनी बेटी वामिका के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की और इसके साथ एक भावुक कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें हर दिन उससे ताकत मिलती है। अनुष्का और विराट कोहली इसी साल वामिका के माता-पिता बने हैं।

अनुष्का ने वामिका के साथ जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दोनों मां-बेटी मस्ती करते दिख रही हैं। अनुष्का बेटी वामिका के साथ खेलती हुई हंस रही हैं। हालांकि, तस्वीर में वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा, मगर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि बेटी के साथ वो कितनी ख़ुश हैं। इस फोटो के साथ अनुष्का ने लिखा- मुझे हर रोज़ दिलेर और साहसी बनाती हो। नन्ही वामिका ईश्कर करे कि तुम्हें देवी की शक्ति अपने अंदर मिले। हैप्पी अष्टमी। 

अनुष्का की इस फोटो पर कई सेलेब्रिटीज़ ने कमेंट किया है और प्यार जताया है। मौनी रॉय, वाणी कपूर, ताहिरा कश्यप, शिव पंडित और सुनील शेट्टी ने दिल की इमोजी बनाकर अपना प्यार ज़ाहिर किया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें, मां बनने के बाद कुछ महीने का ब्रेक लेकर अनुष्का काम पर लौट चुकी हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले एक बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक कमर्शियल की शूटिंग के दौरान वो मस्ती करती नज़र आ रही थीं। इस वीडियो में अनुष्का पैकअप के बाद अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने का नाटक कर रही थीं, मगर उनके एक्सप्रेशन देखकर अर्जुन कपूर ने लिखा था कि उम्मीद है कि जब वामिका आस-पास होती होगी तो तुम ऐसे नहीं हंसती होओगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुश्का ने प्रेग्नेंसी के बाद अपनी रफ़्तार धीमी करते हुए एक्टिंग से ब्रेक के लिया था। उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म ज़ीरो है, जिसमें शाह रुख़ ख़ान लीड रोल में थे और कटरीना कैफ ने भी एक ख़ास भूमिका निभायी थी। यह फ़िल्म 2018 में आयी थी और बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही थी। इसके बाद से अनुष्का ने एक भी फ़िल्म साइन नहीं की। हालांकि, प्रोड्यूसर के तौर पर वो काफ़ी सक्रिय रहीं। इस दौरान उन्होंने प्राइम वीडियो पर आयी पाताल लोक वेब सीरीज़ और नेटफ्लिक्स पर आयी बुलबुल फ़िल्म का निर्माण किया था।

Edited By: Manoj Vashisth