Move to Jagran APP

संजय लीला भंसाली की फिल्म में अब इस 'स्टार' की एंट्री, जानिए कौन है वो

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि शाहरुख़ खान और सलमान खान एक साथ फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आ सकते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 12:59 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 11:33 AM (IST)
संजय लीला भंसाली की फिल्म में अब इस 'स्टार' की एंट्री, जानिए कौन है वो
संजय लीला भंसाली की फिल्म में अब इस 'स्टार' की एंट्री, जानिए कौन है वो

मुंबई। संजय लीला भंसाली ने अपने करियर में कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया। सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ वो फिर से काम करने वाले हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह उनकी फेवरेट जोड़ी रही है। और अब एक और बड़े स्टार को उन कैम्प में जगह मिलने वाली है।

loksabha election banner

ख़बर है कि संजय लीला भंसाली जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ काम करने जा रहे हैं। आठ साल पहले यशराज जैसे बड़े प्रोडक्शन हॉउस के साथ अपना करियर शुरू करने वाली अनुष्का ने करण जौहर सहित कई बड़े मेकर्स के साथ काम किया है और अब भंसाली खेमे में उनका प्रवेश होने वाला है। हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि अनुष्का, भंसाली की कौन सी फिल्म में काम करेंगी। खबर ये भी है कि इस फिल्म के हीरो सलमान खान होंगे l सलमान और अनुष्का में फिल्म सुल्तान में काम किया है l  

फ़िलहाल भंसाली ने अपनी किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। कहा जा रहा है कि वो हीरा मंडी या इंशाअल्लाह नाम की फिल्में शुरू करना चाहते हैं। अनुष्का इन फिल्मों में होंगी या उनको लेकर भंसाली कोई नई फिल्म प्रोड्यूस करेंगे, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ज़ीरो का प्रमोशन कर रही हैं। इसी महीने की 21 तारीख़ को रिलीज़ हो रही इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ भी काम कर रहे हैं।

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि शाहरुख़ खान और सलमान खान एक साथ फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आ सकते हैं। हाल ही में जब शाहरुख़ खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “संजय लीला भंसाली बहुत ही अद्भुत निर्देशक हैं और उनके पास सदा बताने के लिए कई कहानियां होती हैंl वह मुझे और सलमान खान को पसंद भी करते हैं और वह उनकी सभी कहानियां मुझे आकर बताते हैं लेकिन यह वाली अभी तक उन्होंने बताई नहीं हैl इसके अलावा इस समय मेरे पास एक ही फिल्म में काम करने का समय है जो की महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली राकेश शर्मा की बायोपिक हैl”

यह भी पढ़ें: साल 2018: सोशल मीडिया पर इस सुपरस्टार से हारे शाहरुख़ खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.