नई दिल्ली, जेएनएन। एक वक्त था जब अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की दोस्ती के चर्चे थे। खबरें तो यहां तक थीं की दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा का रिश्ता है, लेकिन जैसे-जैसे वक्त गुज़रता गया दोनों एक दूसरे से थोड़ा दूर हो गए। हालांकि दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं, अगर दोनों का आमना-सामना होता है तो काफी अच्छे से मिलते हैं और एक दूसरे की खिंचाई करते हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ जब अनुष्का ने रणवीर की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ा।

दरअसल, कुछ दिन पहले रणवीर और अनुष्का ने एल ब्यू़टी अवॉर्ड (Elle Beauty Awards) में शिरकत की थी। इस फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सफलता के मायने समझा रहे हैं। रणवीर कहते हैं कि हर शख्स के लिए सफलता के मायने अलग हैं। ये बोलते हुए वो अनुष्का के पास ये बोलते हुए आते हैं कि 'चलो ब्यूेटीफुल और टैलेंटेड अनुष्काल से पूछते हैं कि उनके लिए सफलता का मतलब क्या है?'

रणवीर जैसे ही अनुष्का के पास जाकर उनसे ये सवाल पूछते हैं तो अनुष्का कहती हैं ‘रणवीर तुम होस्ट नहीं हो’। इतना सुनते ही रणवीर माफी मांगते हुए वहां से उलटे पांव लौट जाते हैं। दोनों के बीच की नटखट बॉन्डिंग काफी मज़ेदार है। आपको बता दें कि रणवीर और अनुष्का सबसे पहले 'बैंड बाजा बारात' में साथ नज़र आए थे। इसके बाद से ही दोनों की बीच नजदीकियों के खबरें आने लगी थी। इसके बाद दोनों ने 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' और 'दिल धड़कने दो' में भी साथ में काम किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

. #RanveerOfficial: let ask the very beautiful and talented Anushka Sharma what does success means to you? #AnushkaSharma: you’re not a host. At #EllleBeautyAwards tonight. #AnuVeer (video credit : Twitter :RanveerSinghtbt)

A post shared by This is an Anushkapaedia. (@anushkasharma_lovers) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप