Move to Jagran APP

Fortune India की सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में Anushka Sharma का नाम, अकेली एक्ट्रेस ने जीता खिताब

Anushka Sharma In Most Powerful Women List अनुष्का शर्मा को फॉर्च्यून इंडिया की टॉप-50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल किया गया है। (फोटो- Mid Day)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 12:51 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 08:00 AM (IST)
Fortune India की सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में Anushka Sharma का नाम, अकेली एक्ट्रेस ने जीता खिताब
Fortune India की सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में Anushka Sharma का नाम, अकेली एक्ट्रेस ने जीता खिताब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सिर्फ फिल्मी गलियारों में जलवा नहीं बिखेर रही हैं, बल्कि उनका नाम देश की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में भी शामिल है। हाल ही में फॉर्च्यून इंडिया की ओर से जारी की गई टॉप-50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में अनुष्का शर्मा का नाम शामिल है। खास बात ये है कि अनुष्का इस लिस्ट में स्थान बनाने वाले इकलौती एक्ट्रेस हैं और उनकी उम्र भी सबसे कम है।

loksabha election banner

अनुष्का शर्मा को इस लिस्ट में 39वें स्थान पर रखा गया है और पहले स्थान पर जिया मोदी का नाम है, जो भारत में कॉर्पोरेट लॉ में निर्विवाद नेता के रूप में जानी जाती हैं। उसके बाद कई बिजनेल टायकून महिलाओं का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया है। फॉर्च्यून इंडिया ने इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम शामिल करते हुए अनुष्का के लिए एक नोट भी लिखा है।

फॉर्च्यून इंडिया ने अभिनेत्री के बारे में लिखा है, 'अनुष्का शर्मा न केवल अपनी क्लॉदिंग लाइन नुश सहित कई और ब्रांड्स जैसे कि नीविया, एले18, मिन्त्रा और लावी का एक चेहरा हैं बल्कि एक प्रोड्यूसर भी हैं। क्लीन स्लेट फिल्म्स जिसे शर्मा ने तब स्थापित किया था जब वह 25 साल की थीं, इसने 'एनएच 10', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी तीन कम बजट की हिंदी फिल्मों को बनाया है।'

View this post on Instagram

Everyone’s expression over the weekend 🤭

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

साथ ही लिखा है, 'बॉक्स ऑफिस में इनमें से हर एक ने करीबन 40 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। बॉलीवुड से परे जाकर, क्लीन स्लेट फिल्म्स ने एक फीचर फिल्म 'बुलबुल' और एक वेब सीरीज 'माई' को बनाने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ भी करार किया है। यह एमेजॉन प्राइम वीडियो के लिए भी एक वेब सीरीज को तैयार करने पर काम कर रही है।'

View this post on Instagram

No ! I wasn't yawning at work . Obviously not 🤭😉😘

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। कपल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 'जीरो' के बाद किसी भी फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.