नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी में एक बेटी के माता-पिता बने। कुछ वक़्त तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद अनुष्का एक बार सक्रिय हो गयी हैं और अपने अपडेट्स फॉलोअर्स के साथ साझा कर रही हैं। अनुष्का ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सोशल मीडिया में फैली नकारात्मकता को रेखांकित किया।

अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी में स्टीवन बार्टलेट का ट्वीट शेयर किया है, जिसमें सोशल मीडिया में नकारात्मकता के बारे में टिप्पणी की गयी है। इसमें लिखा है- सोशल मीडिया ऐसे लोगों से भरा हुआ है, जो दूसरों के टॉक्सिक व्यवहार को खोज लेते हैं, मगर अपना नहीं। इस दुनिया को क्रिटिक्स की नहीं, बल्कि ऐसे लोगों की ज़रूरत है, जो ख़ुद के बारे में जागरूक हों। सोशल मीडिया में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है।

अनुष्का ने जनवरी में बेटी वमिका को जन्म दिया था। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा था कि वो शायद बच्चे होने के बाद काम नहीं करेंगी। इस वीडियो के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमेंट्स किये थे। अनुष्का ने कुछ दिन पहले एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें मेकअप रूम में वो कुछ पढ़ती हुई नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का के करियर की बात करें तो पिछले कुछ वक़्त से वो प्रोड्यूसर के रूप में ज़्यादा सक्रिय हैं। नेटफ्लिक्स पर उनकी होम प्रोडक्शन फ़िल्म बुलबुल पिछले साल रिलीज़ हुई थी। अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ पाताललोक भी उनका होम प्रोडक्शन थी, जो काफ़ी चर्चा में रही थी। हालांकि, बतौर एक्ट्रेस अनुष्का काफ़ी वक़्त से सक्रिय नहीं हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का की आख़िरी रिलीज़ ज़ीरो है, जो 2018 में आयी थी। इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान और कटरीना कैफ़ के साथ उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था। इसके अलावा 2018 में उनकी होम प्रोडक्शन फ़िल्म परी भी रिलीज़ हुई थी, जो हॉरर-थ्रिलर थी। संजय दत्त की बायोपिक में वो रणबीर कपूर साथ दिखीं और सुई धागा में अनुष्का ने वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021