Move to Jagran APP

अनुष्का को पसंद नहीं है रोज अपना चेहरा देखना!

खुद को अखबार के पन्नों पर देखना भला किसे अच्छा नहीं लगता लेकिन अनुष्का शर्मा को रोज अखबारों में खुद को देखना बिलकुल पसंद नहीं। उन्हें लगता है कि एक्टर्स की भी निजी जिंदगी होती है जिसे उन्हें दुनिया से छुपाकर रखने का पूरा अधिकार है। अनुष्का अक्सर फिल्मों और

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 13 May 2015 02:35 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2015 03:07 PM (IST)
अनुष्का को पसंद नहीं है रोज अपना चेहरा देखना!

मुंबई। खुद को अखबार के पन्नों पर देखना भला किसे अच्छा नहीं लगता लेकिन अनुष्का शर्मा को रोज अखबारों में खुद को देखना बिलकुल पसंद नहीं। उन्हें लगता है कि एक्टर्स की भी निजी जिंदगी होती है जिसे उन्हें दुनिया से छुपाकर रखने का पूरा अधिकार है।

loksabha election banner

डांस करते-करते अनुष्का और रणवीर ने उतारे कपड़े!

अनुष्का अक्सर फिल्मों और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन वो हमेशा अपनी निजी जिंदगी को मीडिया की नजरों से दूर ही रखने की कोशिश करती हैं।

तब रणबीर को हुआ शशि कपूर की शख्सियत का अहसास

उन्होंने एक इंटर्व्यू में कहा, 'एक्टर्स जरूरत से ज्यादा एक्सपोज हो गए हैं। मैं जब भी अखबार खोलती हूं तो अपना चेहरा देखती हूं। खुद को होर्डिंग्स पर देखती हूं। खुद को इतना ज्यादा देखना बर्दाश्चत से बाहर हो जाता है। हालांकि मेरी मां इससे खुश होती हैं।'

अनुष्का ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि एक्टर्स की कुछ बातें राज रहनी चाहिए। आपको उन्हें सिर्फ स्क्रीन पर देखना चाहिए।'

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना ने कर ली सगाई!

अनुष्का जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' और जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में रणवीर सिंह के ऑपोजिट नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.