नई दिल्ली, जेएनएन। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक- दूसरे को चियर्स करने का मौका कभी भी हाथ से नहीं जाने देतें। अनुष्का की फिल्मों को सपोर्ट करने के लिए विराट अक्सर सोशल मीडिया पर तारीफ करते नजर आते हैं तो वहीं, अनुष्का भी पति को सपोर्ट करने में पीछे नहीं रहतीं। वे विराट को चियर करने के लिए उनका मैच जरूर देखने जाती हैं। हाल की बात करें तो आजकल अनुष्का आईपीएल में विराट का साथ देते दिखती हैं। 22 मई को विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेऑफ में एंट्री पर भी एक्ट्रेस ने टीम का हौसला बढ़ाया।

अनुष्का शर्मा ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आधिकारिक पोस्ट साझा करते हुए प्लेऑफ में उनके प्रवेश की घोषणा की। एक्ट्रेस ने टीम की जश्न मनाते हुए एक तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, "प्लेऑफ के लिए ... आरसीबी ... आरसीबी ... आरसीबी।" इसके साथ ही उन्होंने कई सारी हार्ट इमोजी भी बनाई।

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने विराट की आईपीएल पारी पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की थी जब उन्होंने मैच के दौरान गुजरात टाइटंस के खिलाफ 54 गेंदों में 73 रन बनाए थे। इस मुकाबले में कोहली ने 54 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 73 रन बनाए थे। कोहली की इस बेहतरीन पारी के बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फोटो शेयर की थी। उन्होंने स्टोरी में अपने और कोहली की फोटो के साथ मैच के दौरान की कोहली की फोटो का कोलाज बनाकर और साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी लगाया था। जबकि तस्वीर में हाफ सेंचुरी मारने के बाद कोहली आसमान की ओर इशारा कर भगवान को शुक्रिया कहते नजर आए थे।

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर काम कर रही है। इस फिल्म का नाम 'चकड़ा एक्सप्रेस' है। जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 

Edited By: Vaishali Chandra