Move to Jagran APP

स्विम सूट वाली फोटो पर ट्रोल हुईं Anushka Sharma, किसी ने कहा- पुराना VLC Player तो कोई बता रहा मछली

अनुष्का शर्मा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी स्टेडियम में नजर आने पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का को अक्सर ट्रोल किया जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 10:34 AM (IST)
स्विम सूट वाली फोटो पर ट्रोल हुईं Anushka Sharma, किसी ने कहा- पुराना VLC Player तो कोई बता रहा मछली
स्विम सूट वाली फोटो पर ट्रोल हुईं Anushka Sharma, किसी ने कहा- पुराना VLC Player तो कोई बता रहा मछली

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी स्टेडियम में नजर आने पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का को अक्सर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो समंदर किनारे ऑरेंज कलर की बिकीनी में नजर आ रही हैं। इस फोटो में अनुष्का काफी हॉट लग रही हैं, लेकिन उसके बाद भी वो ट्रोल हो गईं।

loksabha election banner

अनुष्का की फोटो शेयर कर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और उनका मज़ाक बना रहे हैं। कोई उनकी तुलना पुराने वीएलसी प्लेयर (VLC Player) से कर रहा है तो कोई मछली से। ट्विटर पर #AnushkaSharma हैशटैग के साथ लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा को लोग भले ही ट्रोल कर रहे हैं लेकिन उनके पति विराट कोहली को उनकी इस तस्वीर पर बेहद प्यार आया है। विराट ने एक्ट्रेस की फोटो पर दिल और किस वाली इमोजी का कमेंट किया। वैसे अनुष्का के वक्र फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो फिल्मी दुनिया से एकदूम दूर हैं। हालांकि उनके दूर रहने की वजह अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने बयान दिया था कि वो किसी और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं इसलिए वो बॉलीवुड से दूर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.