Move to Jagran APP

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने वामिका की फोटो वायरल होने पर दिया रिएक्शन, 'हमें नहीं पता था कि...'

भारत और साउथ अफ्रीका के मैच के दैरान अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली झलक लोगों ने देख ली है। वो पापा विराट कोहली को चीयर करते हुए कैमरें में कैद हो गईं। इस तरह वामिका की पहली तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 12:16 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 12:16 PM (IST)
अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने वामिका की फोटो वायरल होने पर दिया रिएक्शन, 'हमें नहीं पता था कि...'
Image Source: Anushka Sharma Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में पूर्व कप्तान विराट कोहली को दो झटके लगे। पहली तो उनके अर्ध शतक के बावजूद इस मैच भारत की हार हुई, दूसरी उनकी बेटी वामिका की पहली झलक लोगों के सामने आ गई। वामिका की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अब अनुष्का और विराट ने खुद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक पोस्ट लिख अपनी पक्ष रखा है।

loksabha election banner

अनुष्का-विराट ने दिया रिएक्शन

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, 'हाय गाइज! हमें पता चलता है कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में ली गईं और ये लगाता वायरल हो रहीं है। हम सभी आपको बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड कैप्चर किया गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही हैं। अपनी बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीरें क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू। 

दरअसल, रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका के मैच के दैरान अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली झलक लोगों ने देख ली है। वो पापा विराट कोहली को चीयर करते हुए कैमरें में कैद हो गईं। इस तरह वामिका की पहली तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई। एक इंटरनेट यूजर ने पहली बार वामिका का चेहरा दिखाते हुए एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। इससे विराट और अनुष्का के फैंस नाराज हो गए। उन्होंने तुरंत यूजर को बच्ची का चेहरा छुपाने के लिए कहा।

हालांकि इंटरनेट पर कौन रुकने वाला था देखते ही देखते वामिका की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे। कोई उन्हें नन्हीं अनुष्का बता रहा थो, तो कोई उनमें विराट कोहली की झलक देख रहा था। लोगों को वामिका की फोटो का इतना क्रेज इसलिए भी था क्योंकि इससे पहले भी वामिका की तस्वीरें वायरल हुई थीं लेकिन उनका चेहरा हमेशा धुंधला रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.