Move to Jagran APP

अनुष्का शर्मा ट्रेंडी बैग के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, कीमत हैं 1,84,982 रुपये!

Anushka Sharma with Branded Bag अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर 184982 रूपये का बैग कैरी करती नजर आई।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 03:31 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 11:32 PM (IST)
अनुष्का शर्मा ट्रेंडी बैग के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, कीमत हैं 1,84,982 रुपये!
अनुष्का शर्मा ट्रेंडी बैग के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, कीमत हैं 1,84,982 रुपये!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गयाl इस मौके पर उनके साथ पति विराट कोहली भी थेl अनुष्का शर्मा हाथों में एक लक्जरी बैग ले जाते हुए स्पॉट की गई। इस बैग की कीमत 1,84,982 रुपये है और यह एक ब्रांडेड कंपनी का बैग बताया जा रहा हैंl अनुष्का शर्मा को ब्रांडेड कपड़े और एसेसरीज रखने और पहनने का शौक हैंl वह उन्हें दिखाने से भी नहीं कतराती है। मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज सुबह अपने पति विराट कोहली के साथ उन्हें स्पॉट किया गयाl

loksabha election banner

अनुष्का शर्मा को एक कैज़ुअल और कम्फर्ट लुक में एयरपोर्ट पर देखा गया लेकिन सभी का ध्यान उनके हाई एंड लक्जरी ब्रांड के टोट बैग पर था। अनुष्का शर्मा फैशन इंडस्ट्री को बहुत करीब से जानती है। एक्ट्रेस द्वारा एयरपोर्ट पर कैरी किया गया यह टोट बैग की कीमत € 2,350.00 है, जिसे अगर भारतीय रूपये में परिवर्तित किया जाए तो 1,84,982 रूपये का पड़ता हैं। यह बैग क्रिश्चियन डायर के नये क्रूज़ 2020 कलेक्शन का है।

 

View this post on Instagram

Anushka Sharma at airport

A post shared by Anushka Sharma Fan Page (@anushkasharma.xx) on

अनुष्का द्वारा लिए गए इस टोट बैग का की खासियत यह है कि हर एक बैग के प्रिंट के पास बयान करने के लिए अपनी कहानी है। इस बीच अनुष्का अभी ब्रेक पर है और एक संभावित स्क्रिप्ट की तलाश में है। उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म ज़ीरो थींl इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और शाहरुख खान की अहम भूमिका थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में असफल रही थी।

 

View this post on Instagram

Love again 💓

A post shared by Anushka Sharma Fan Page (@anushkasharma.xx) on

अनुष्का शर्मा को सत्ते पे सत्ता के रीमेक में लिए जाने की खबरें हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली थींl इस शादी को गोपनीय रखने का पूरा प्रयत्न किया गया था लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए थे और एयरपोर्ट पर ही इस बात की सुगबुगाहट सभी को हो गई थी कि दोनों शादी करने के लिए इटली जा रहे थेl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.