संजय मिश्रा, मुंबई । करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के समर्थन में अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर के जरिये जो सवाल पूछा था उस पर अब तक तो उनको बाहर वालों का कड़ा गुस्सा झेलना ही पड़ा है लेकिन अब तो साझीदार सख्तीभरी नसीहत देकर ख़ामोश रहने को कह रहे हैं।

खबर है कि अनुराग के इस ट्वीट से शुरू हुए इस विवाद का ख़ामियाजा अब उनकी प्रोडक्शन कंपनी 'फैंटम' और उनके पार्टनर्स को भुगतना पड़ रहा है। सूत्र बताते हैं कि कंपनी में अनुराग के पार्टनर, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और एक नए पार्टनर 'रिलायंस स्टूडियो' ने एक ज्वॉइंट मीटिंग कर अनुराग से कहा है कि वो इस तरह के बयानबाज़ी ना करें क्योंकि इससे काम नुकसान होने की आशंका है। ख़बरों की माने तो फ़ैंटम के ऑफिस में अनुराग से सभी सदस्य बेहद नाराज हैं। खास तौर से नए पार्टनर ने अनुराग को खूब समझाया है। और उन्हें साफ़ कहा है कि इससे सबके गुडविल का नुकसान हो रहा है। बताया जा रहा है कि अनुराग को ये भी संकेत दिए गए हैं कि अगर इस तरह की गतिविधि को बंद नहीं किया गया तो भविष्य में कड़े कदम भी उठाये जा सकते हैं।

'ऐ दिल...' के समर्थन में अब ऋचा चड्ढा, विरोधियों को दी ये नसीहत

अनुराग के साथ काम करने वाले करीबी बताते हैं कि दस साल पहले अपनी बोल्ड और बिंदास बयानबाजी से अनुराग खूब सुर्खियों में आये और यही बेबाकी उनकी यूयसपी बन गयी थी लेकिन अब समय बदल गया है। इसलिए भारी पड़ने लगी है। अनुराग ने पिछले दिनों फिल्म 'उड़ता पंजाब' के दौरान सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को भी खूब खरी खोटी सुनाई थी और कहते हैं कि इसे भी पार्टनरों ने गंभीरता से लिया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस