नई दिल्ली, जेएनएन। अनुराग कश्यप ने ट्विटर के खिलाफ़ अपनी आवाज़ उठाई है। इन दिनों वे जामिया मिल्लिया के स्टूडेंट्स और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार ट्विटर और सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय हैं। अनुराग इन मुद्दों पर बेबाक होकर बोल रहे हैं। इस बीच उन्होंने ट्विटर इंडिया को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके फॉलोवर्स अपने आप कम कर दिए गए।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसे फ़िल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले अनुराग कश्पय के अकाउंट पर शनिवार को यह देखने को मिला। उनके फॉलोवर 5 लाख से गिरकर 76.3 हजार हो गए। इसके बाद अनुराग ने ट्वीट कर ट्विटर इंडिया से शिकायत की। उन्होंने लिखा, 'और ट्विटर इंडिया ने मेरे फॉलोवर्स को काफी कम कर दिए हैं।' इसके साथ अनुराग कश्यप ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें उनके उस वक्त के फॉलोवर्स की संख्या दिखाई दे रही है।

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद उनके कई फॉलोवर्स भी उनके समर्थन में सामने आए। कुछ ने 5 लाख और 75 हजार वाले स्क्रीन शॉट्स शेयर किए, तो कुछ यूजर्स ने अपने आप अनफॉलो होने का आरोप लगाया। लोगों ने ट्विटर इंडिया को सीधे टैग करते हुए सवाल पूछे। कुछ ने पूछा कि इसके पीछे कहीं कोई राजनीति तो नहीं। कुछ यूजर्स ने पूछा कि हमने अनफॉलो नहीं किया, तो यह कैसा हुआ?

बता दें कि अनुराग कश्यप ने लंबे समय बाद ट्विटर पर वापसी की है। वह लंबे समय से ट्विटर से दूरी बनाए रखे हुए थे। 16 दिसंबर को उन्होंने एक ट्वीट कर वापसी का एलान किया। इससे पहले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया छोड़ दिया था। उन्होंने परिवार और बेटी को मिली धमकी का हवाला देते हुए ट्विटर को छोड़ दिया था। उन्होंने लिखा था, 'आपको खुशियां और तरक्की मिले। ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा, क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय'

Photo Credit- Instagram Anurag Kashyap

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस