नई दिल्ली,जेएनएन। तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' इस शुक्रवार यानी 28 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। उससे पहले मंगलवार को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा, लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, लीड एक्टर पावेल गुलाटी समेत फिल्म के बाकी के स्टार्स भी पहुंचे। इस दौरान फिल्म डायेरक्टर अनुराग कश्यप भी टीम के साथ शामिल थे। स्क्रीनिंग में कुछ सवाल स्टार्स ने आपस में किए तो कुछ पत्रकारों ने  स्टार्स से किए। इस दौरान अनुराग से एक सवाल दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर किया, जिसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने गृह मंत्री का जिक्र कर दिया।

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक जब अनुराग से दिल्ली में CAA समर्थकों और विरोधियों के बीच हो रही हिंसा पर सवाल किया तो निर्देशक ने कहा, 'दुनिया में हमारी आधी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएंगी अगर गृह मंत्री सॉरी बोल दें तो... कितनी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएंगी’। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप CAA को लेकर पहले भी कई बार सरकार के ऊपर निशाना साध चुके हैं। कुछ दिन पहले अनुराग शाहीन बाग प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने दिल्ली में आए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Standing tall ! #Thappad

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

थप्पड़ की बात करें तो फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में तापसी एक शादीशुदा लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका पति उसे पार्टी में थप्पड़ मार देता है और यहां से तापसी की दुनिया उथल पुथल हो जाती हैं। अब उस थप्पड़ की गूंज दर्शकों के कानों तक पहुंचेगी या नहीं ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चेलगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस