नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में हमेशा खुलकर बात करती हैं। आलिया कश्यप अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जहां वह अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं और उनके सवालों के जवाब भी देती रहती हैं। फादर्स डे के मौके पर आलिया ने अपने पिता अनुराग कश्यप के साथ समय बिताया।

इतना ही नहीं बतौर पिता आलिया ने अनुराग कश्यप से खुद के बारे में उनके नजरिए को लेकर भी ढेर सारे सवाल है। पिता से सवाल-जवाब के वीडियो को आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने अनुराग कश्यप से अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे को लेकर और कई निजी सवाल किए हैं। जिसका दिग्गज फिल्मकार ने बेबाकी से जवाब दिया है।

आलिया कश्यप ने अनुराग से उनके ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा, 'मुझे शेन पसंद है। मुझे तुम्हारे दोस्तों और खास करके लड़कों को लेकर पसंद काफी पसंद है। शेन बहुत अच्छा है। वह बहुत आध्यात्मिक है, बहुत शांत है, उसके पास बहुत सारी खासित हैं जो 40 साल के पुरुषों में नहीं हैं। मुश्किल परिस्थितियों में होने के मामले में भी वह अच्छा है।'

इसके बाद आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से सवाल किया है अगर वह कभी प्रेग्नेंट होती हैं और उनको आकर इस बारे में बताती हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होगा। इस सवाल के जवाब में गैंग्स ऑफ वासेपुर के मेकर ने कहा, 'मैं देखूंगा और तुमसे पूछूंगा कि क्या तुम यह चाहती हो। और फिर जो तुम चाहोंगी। तुम जो कुछ भी करना चाहोगी हैं, मैं हमेशा उसके साथ जाऊंगा, यह बात तुम जानती हो।'

इस पर आलिया कश्यप कहती हैं कि आप क्या उम्मीद करेंगे और क्या कहेंगे ? इस पर अनुराग कश्यप कहते हैं, 'तुम्हारी पसंद तय करेंगी मैं इसको स्वीकार करूं या नहीं। मैं तुमको बिल्कुल बताऊंगा कि इसके लिए एक कीमत चुकानी होगी लेकिन इसके आखिरी मैं अभी भी वहीं रहूंगा।' अनुराग कश्यप के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा आलिया कश्यप ने पिता से और भी कई सवाल किए थे।

Edited By: Anand Kashyap