Move to Jagran APP

‘अभय देओल के साथ काम करना बहुत मुश्किल था, देव डी के बाद मैंने उनसे कभी बात नहीं की’

‘देव डी’ को रिलीज़ हुए 11 साल हो चुकी हैं। 11 साल बाद अब अनुराग कश्यप ने अभय देओल के साथ काम करने को लेकर अपना तजुर्बा शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 10:04 AM (IST)
‘अभय देओल के साथ काम करना बहुत मुश्किल था, देव डी के बाद मैंने उनसे कभी बात नहीं की’
‘अभय देओल के साथ काम करना बहुत मुश्किल था, देव डी के बाद मैंने उनसे कभी बात नहीं की’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘सोचा न था’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसमें से कुछ हिट रहीं तो कुछ बुरी तरह पिटीं। अभय की अच्छी फिल्मों का जिक्र जब भी आता है तब ‘देव डी’ का जिक्र जरूर आता है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक अलग तरह की फिल्म थी जो दर्शकों को काफी दिलचस्प लगी थी। लेकिन अनुराग का अभय के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बिल्कुल दिलचस्प नहीं था। इस बात का खुलासा डायरेक्टर ने अब किया है।

loksabha election banner

‘देव डी’ को रिलीज़ हुए 11 साल हो चुके हैं। 11 साल बाद अब अनुराग कश्यप ने अभय देओल के साथ काम करने को लेकर अपना तजुर्बा शेयर किया है। डायरेक्टर ने अभय के साथ काम करना एक बहुत बुरा अनुभव बताया है, साथ ही कहा कि ‘देव डी’ के बाद से उन्होंने फिर कभी अभय देओले से बात नहीं की। huffington post india से बात करते हुए अनुराग ने कहा, ‘उनके साथ करना बहुत मुश्किल था। मेरा अनुभव बहुत बुरा रहा है। मेरे पास वास्तव में उनके साथ काम करने की कोई अच्छी यादें नहीं हैं और जब से मैंने शूटिंग पूरी की, तबसे उनसे कोई बात नहीं की'।

डायरेक्टर ने आगे कहा, 'अभय देओल आरटिस्टिक फिल्में करना चाहते थे, लेकिन उन्हें मेनस्ट्रीम का भी फायदा लेना था'। अनुराग ने बताया, ‘वो उस वक्त 5 स्टार होटल में रुके थे, जब्कि बाकी पूरी क्रू पहाड़गंज में रुकी थी, वो भी तब जब हमारा हाथ थोड़ा टाइट था, फिल्म बहुत लो बजट में बनी थी। ये भी एक वजह है कि डायरेक्टर्स अभय देओल के साथ काम नहीं करना चाहते उनसे दूर भागते हैं’। डायरेक्टर ने बताया कि अभय ने 'देव डी' का प्रमोशन तक नहीं किया था। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अनुराग कश्यप की 'चोक्ड' इस वक्त काफी चर्चा में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.