Move to Jagran APP

Anurag Kashyap की बेटी आलिया को नहीं पसंद 'एनिमल', Ranbir Kapoor की मूवी के लिए रखती हैं ये नजरिया

रणबीर कपूर के लिए बीता साल काफी अच्छा साबित हुआ था। उनकी मूवी एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हालांकि ब्लॉकबस्टर होने के बावजूद कई लोगों ने इसे पसंद किया तो कुछ ने इसे नपसंद भी किया था। अब डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस पर अपनी बेटी आलिया का नजरिया भी बताया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Fri, 21 Jun 2024 08:35 AM (IST)
Anurag Kashyap की बेटी आलिया को नहीं पसंद 'एनिमल', Ranbir Kapoor की मूवी के लिए रखती हैं ये नजरिया
संदीप रेड्डी वांगा और अनुराग कश्यप (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 के आखिर में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा स्टारर फिल्म 'एनिमल' ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस मूवी में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना समेत कई स्टार्स एक साथ नजर आए थे। फिल्म को एक तरफ कुछ लोगों ने पसंद किया, तो कुछ ने इसकी आलोचना की। मूवी को पसंद करने वालों में अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है।

अनुराग कश्यप अक्सर 'एनिमल' के डायरेक्टर और फिल्म से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब उन्होंने यह खुलासा किया है कि उनकी बेटी आलिया का रणबीर की इस मूवी को लेकर एक अलग ही नजरिया है।

यह भी पढ़ें: अमृता सुभाष पर दिए गए बयान को लेकर Anurag Kashyap ने दी सफाई, एक्ट्रेस की ट्रोलिंग के बाद कही ये बात

'एनिमल' से आलिया को है नफरत

हाल ही में यूट्यूबर जेनिस सेक्विरा के साथ बातचीत में एक्टर-डायरेक्टर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की गई हैं। जब उनसे संदीप रेड्डी वांगा के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने भी इस पर खुलकर बात की।

Photo Credit: Instagram/Anurag Kashyap

अनुराग ने बताया कि उन्हें मूवी में इसके म्यूजिक, एक्शन समेत कई चीजें पसंद आई। इसके साथ ही उन्होंने यह भी शेयर किया कि उस पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन थे। यहां तक कि मेरी बेटी आलिया भी 'एनिमल' से नफरत करती है। मेरी पोस्ट के बाद मेरे दोस्तों ने मुझे बुलाया और मुझसे 10,000 सवाल पूछे। इसके बाद मैंने कहा कि तुम बाकी सब तो छोड़ो पिक्चर का नाम क्या है... 'एनिमल'। इसे 'ह्यूमन' नहीं कहा जा सकता।

अनुराग ने शेयर की थी वांगा संग तस्वीर

बता दें कि फिल्म अनुराग कश्यप ने 'एनिमल' देखने के बाद उसकी तारीफ की थी। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर के साथ फोटो शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया था। इसमें अनुराग ने लिख कर बताया था कि उन्होंने 40 दिन में दो बार 'एनिमल' मूवी देख ली और ये हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी गेम चेंजर साबित होगी। 

यह भी पढ़ें: सुपरहिट फिल्में बनाने वाले इन डायरेक्टर्स ने पर्दे पर अभिनेता बनकर मचाया धमाल, जानें कौन कौन है शामिल