Move to Jagran APP

अनुराग कश्यप की तापसी और भूमि स्टारर फिल्म वुमनिया की शूटिंग अब इस दिन से होगी शुरू

फैंटम फिल्म प्रोडक्शन के पार्टनर रहे विकास बहल पर जब से मी टू के आरोप लग तब से यह प्रोडक्शन बंद है और अब सभी पार्टनर अलग हो गए हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 02:22 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 02:22 PM (IST)
अनुराग कश्यप की तापसी और भूमि स्टारर फिल्म वुमनिया की शूटिंग अब इस दिन से होगी शुरू
अनुराग कश्यप की तापसी और भूमि स्टारर फिल्म वुमनिया की शूटिंग अब इस दिन से होगी शुरू

मुंबईl पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की बहुचर्चित फिल्म वुमनिया अब पैसों की कमी के चलते रुक गई थीl गौरतलब है कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की अहम भूमिका है लेकिन पिछले वर्ष विकास बहल पर लगे हुए मी टू के आरोपों के बाद बंद हुए फैंटम फिल्म प्रोडक्शन का असर इस फिल्म पर पड़ा है, क्योंकि अनुराग कश्यप फैंटम फिल्म्स में पार्टनर थेl लेकिन जानकारी मिली है कि जल्द फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी।

loksabha election banner

पिछले साल अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जिया आई थी। उनकी अगली फिल्म वुमनिया है जिसकी तैयारी वे कर रहे थे और शूटिंग शुरू हो चुकी थी। लेकिन खबर थी कि फिल्म की शूटिंग रुक गई है। दरअसल, फैंटम फिल्म प्रोडक्शन के विकास बहल पर मी टू के आरोप के चलते इस प्रोडक्शन को साथ में चलाने वाले चार पार्टनर्स अलग हो गए थे। इसमें से एक पार्टनर अनुराग कश्यप भी थे। पहले फिल्म वुमनिया को बड़े पैमाने पर शूट करने का निर्णय लिया गया था लेकिन अब जब फैंटम प्रोडक्शन कंपनी बंद हो गई है, तब से अनुराग कश्यप को इस फिल्म को बनाने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि फिल्म को पैसे लगाने वाले निर्माता नहीं मिल रहे हैंl लेकिन अब एक इंटरव्यू में अनुराग ने खुद यह बात बताई है कि फिल्म की शुटिंग 10 फरवरी से शुरू होगी। 

गौरतलब है कि खबरों की माने तो फिल्म वुमनिया उत्तर प्रदेश के शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर नामक लड़कियों की कहानी है, जिसकी उत्तर प्रदेश में शूटिंग होनी थी। इस फिल्म के लिए भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू को 1 महीने का अभ्यास भी करना था। फिल्म की शूटिंग के लिए एंटीक बंदूकों का होना आवश्यक थाl जिसके चलते फिल्म का बजट बढ़ रहा था। उस समय फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी लेकिन अब नई जानकारी के मुताबिक जल्द शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म के माध्यम से तुषार हीरानंदानी बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाले थेl उन्होंने इसके पहले मस्ती, हाफ गर्लफ्रेंड, एक विलन जैसी फिल्मों की कहानियां लिखी थीl

यह भी पढ़ें: Box Office पर चौथे दिन मजबूत हुई मणिकर्णिका, 50 करोड़ से इतनी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.