नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। आलिया अपने बयानों और फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर आलिया अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं जिनकी चर्चा होने लगती है। कुछ दिन पहले आलिया ने मैंटल हेल्थ को लेकर एक वीडियो शेयर किया था इस वीडियो में उन्होंने अपना एक्सपीरियंस भी लोगों के साथ शेयर किया था। अब हाल ही में आलिया ने अपने पापा पर लगे मीटू आरोपों पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि इन आरोपों के बाद वो कितना परेशान हो गई थीं।

जूम इनवान ओनली सेशन 2 में आलिया ने बताया, ‘मीटू आरोपों के बाद मैं बहुत दुखी हो गई थी। नफरत से मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन यहां उनके कैरेक्टर को गलत दिखाया जा रहा था और ये बात मुझे परेशान कर रही थी। लोगों को लगता है कि वो खूंखार इंसान हैं, लेकिन मेरे किसी भी करीबी से पूछ लीजिए, वो यही कहेंगे कि वह (अनुराग) सबसे बड़े सॉफ्ट टेडी बियर हैं जिनसे आप कभी मिले होंगे’।

आलिया ने बताया कि इस मामले के सामने आने के बाद उन्हें एन्ज़ाइटी हो गई थी। अलिया ने कहा, ‘इन आरोपों के बाद मुझे सच में एन्ज़ाइटी हो गई थी। मैं जानती हूं कि इन वजह से मुझे पापा के लिए लोगों की जो नफरत झेलनी पड़ती है ये वो लोग हैं जिनके बाद जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए है नहीं है। पापा भी पूरी कोशिश करते हैं कि मुझे इन सारी चीजों से दूर रख सकें क्यों वो नहीं चाहते कि मेरी एन्ज़ाइटी बुरे स्तर पर पहुंच जाए’।

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले एक अभिनेत्री ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। नुराग के खिलाफ पायल ने वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। इस मामले में डायरेक्टर से भी पूछताछ की जा चुकी है।