PreviousNext

अनुराग बसु ने कभी किया था कंगना को लांच...अब इनकी बारी

Publish Date:Thu, 07 Dec 2017 04:19 PM (IST) | Updated Date:Thu, 07 Dec 2017 04:19 PM (IST)
अनुराग बसु ने कभी किया था कंगना को लांच...अब इनकी बारीअनुराग बसु ने कभी किया था कंगना को लांच...अब इनकी बारी
हालांकि अनुराग ने यह नहीं बताया है कि उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुराग बसु ने ही कंगना रनौत को बॉलीवुड में फिम गैंगस्टर से लांच किया था। उन्होंने शाइनी आहुजा को भी मौके दिये और अब किसी और को भी लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

ख़बर है कि अनुराग बसु फिर से एक नये चेहरे को लांच करने वाले हैं और इस बार वह नया चेहरा उन्हें सुपर डांसर्स चैप्टर 2 के सेट पर मिला है। जी हां, सुपर डांसर की पार्टिसिपेंट मिष्ठी सिन्हा को अनुराग ने अपनी आनेवाली फिल्म में काम करने के लिए ऑफर दिया है। मिष्ठी अभी 10 साल की हैं। अनुराग, सुपर डांसर 2 के जज हैं और वह मानते हैं कि मिष्ठी अच्छी परफॉरमर के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं और वह अपने डांस के माध्यम से काफी कुछ व्यक्त कर लेती हैं। उनके परफॉरमेंस के बाद तुरंत अनुराग ने यह घोषणा कर दी। अनुराग का कहना है कि उन्होंने यह वादा नेशनल टेलीविजन पर किया है और वह जरूर इसे पूरा भी करेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि वह कभी भी मिष्ठी की पढ़ाई के साथ समझौता नहीं करवाना चाहते।

अब ऐसे में मिष्ठी के लिए इससे बेहतरीन तोहफा और इनाम क्या होगा कि उन्हें शो खत्म होने से पहले ही इतना अच्छा ऑफर मिल गया। हालांकि अनुराग ने यह नहीं बताया है कि उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी।

यह भी पढ़ें:टीवी शो सुपर डांसर के सेट पर इनके आने से अभी से हो रही है होली

 

अनुराग बसु की पिछली फिल्म जग्गा जासूस थी, जिसमें रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ ने लीड रोल निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीदों के मुताबिक खरी नहीं उतरी और इस बात पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने अनुराग को ख़ूब खरी-खोटी सुनाई थी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:anurag basu to launch super dancer contestant mishthi in his film(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive : मंजरी फडनिस का नया नाटक, निभाएंगी ऐसी महिला का रोलNew Trailer: सिर्फ़ बॉक्सिंग पर नहीं हैं नई फिल्म मुक्काबाज़