Move to Jagran APP

किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म बनाना टेढ़ी खीर है: अनुराग बासु

बता दें कि कुछ साल पहले रणबीर कपूर और अनुराग बासु ने किशोर कुमार का बायोपिक बनाने की तैयारी कर ली थी लेकिन बाद में उन्होंने वो आइडिया लगभग ड्रॉप कर दिया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 30 Jun 2017 01:27 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jun 2017 01:27 PM (IST)
किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म बनाना टेढ़ी खीर है: अनुराग बासु
किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म बनाना टेढ़ी खीर है: अनुराग बासु

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई(Exclusive)। फिल्म निर्देशक अनुराग बासु ने माना है कि जाने माने गायक और अभिनेता किशोर कुमार के जीवनी पर फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल काम है क्योंकि इससे कानूनी पचड़े में पड़ने का खतरा है।

loksabha election banner

बता दें कि कुछ साल पहले रणबीर कपूर और अनुराग बासु ने किशोर कुमार का बायोपिक बनाने की तैयारी कर ली थी लेकिन बाद में उन्होंने वो आइडिया लगभग ड्रॉप कर दिया। मुंबई में अपनी फिल्म जग्गा जासूस के लिए आये अनुराग बासु ने बताया कि किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म बनाना आसान नहीं है। किशोर दा ने कौन का कदम किस लिए उठाया था, इस समझना बहुत मुश्किल है। बायोपिक बनाने के लिए उनसे जुड़े लोगों की सहमति लेनी पड़ती है जिसमें समय लगता है और साथ ही कुछ भी अधूरा रह जाय तो लीगल ट्रबल होने का ख़तरा अलग से। इस मौके पर अनुराग बासु ने जग्गा जासूस को एक पारिवारिक फिल्म करार देते हुए कहा इसे हर उम्र के लोग पसंद करेंगे।

यह भी पढ़ें: जागरण समूह बना जुड़वा 2 का पार्टनर, वरुण धवन ने कहा Thank you

 

पास बैठे रणबीर ने भी उनकी सहमति जताते हुए कहा कि अनुराग हमेशा हमेशा फील गुड वाला सिनेमा बनाते हैं और जग्गा जासूस आपको हमारी बर्फी से बहुत अलग लगेगी। फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है, इसमें रणबीर कपूर के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.