Move to Jagran APP

Jagga Jasoos के बाद अनुराग बसु की अगली फिल्म होगी Comedy

मल्टीस्टारर फिल्म में राजकुमार राव आदित्य रॉय कपूर अभिषेक बच्चन सान्या मल्होत्रा फातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 03:54 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 03:54 PM (IST)
Jagga Jasoos के बाद अनुराग बसु की अगली फिल्म होगी Comedy
Jagga Jasoos के बाद अनुराग बसु की अगली फिल्म होगी Comedy

नई दिल्ली, जेएनएन। लाइफ इन ए मेट्रो, बर्फी और जग्गा जासूस जैसी कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके अनुराग बसु इन दिनों सुपर डांसर रियलिटी शो के तीसरे सीजन को जज कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपनी अगली फिल्म पर भी काम कर रहे हैं। उनकी मल्टीस्टारर फिल्म में राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी होंगे। 

loksabha election banner

पहले खबरें आ रही थीं कि उनकी यह फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो की सीक्वल होगी, लेकिन इस बात से अनुराग बसु पहले ही इंकार कर चुके हैं। रियलिटी शो की शूटिंग के साथ उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग तकरीबन पूरी कर ली है। बकौल अनुराग, 'इस सीजन के दौरान मेरी फिल्म शुरू होकर खत्म भी हो गई है। दोनों काम साथ में हो गया, क्योंकि इस शो के सेट पर एक ही दिन आना पड़ता था। बस दस दिन का तकनीकी काम बचा है, बाकी फिल्म पूरी हो चुकी है। यह कॉमेडी फिल्म होगी। मैंने अब तक विशुद्ध कॉमेडी फिल्म नहीं बनाई है। यह जॉनर मुझसे छूट गया था। फिल्म में चार कहानियां हैं, लेकिन यह लाइफ इन ए मेट्रो की सीक्वल नहीं होगी।'

अनुराग अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट कभी कलाकारों को एडवांस में नहीं देते हैं। उस आदत में बदलाव के बारे में पूछने पर वह कहते हैं, 'मेरी काम की शैली हमेशा से रही है कि मैं सेट पर ही अपने एक्टर्स को स्क्रिप्ट देता हूं। मेरी इस आदत के बारे में सबको पता है। फिल्म की स्टारकास्ट भी इस बात से वाकिफ थी। सभी एक्टर पहले से ही मानसिक तौर पर खुद को तैयार करके आते थे। ऐसा नहीं है कि हम फिल्म की स्क्रिप्ट शूटिंग के दौरान लिखते हैं। स्क्रिप्ट पहले से ही लिखकर रजिस्टर कर दी जाती है, लेकिन सेट पर यह मुझ पर निर्भर करता है कि किस वक्त किसे यह स्क्रिप्ट देनी है, ताकि एक अच्छी परफॉर्मेंस निकल कर आए। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 1: Salman Khan के बाद Shahid Kapoor को भी मिली करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.