Move to Jagran APP

अनुपम खेर ने इस बात के लिए किया महेश भट्ट का धन्यवाद

अनुपम खेर और महेश भट्ट ने साथ मिलकर सारांश, दिल है के मानता नहीं, तड़ीपार और पापा कहते है जैसी फिल्में भी की हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 15 Jan 2018 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2018 05:52 PM (IST)
अनुपम खेर ने इस बात के लिए किया महेश भट्ट का धन्यवाद
अनुपम खेर ने इस बात के लिए किया महेश भट्ट का धन्यवाद

मुंबई। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट (एफटीआईआई) के चेयरमैन अनुपम खेर ने मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट का धन्यवाद किया है। अनुपम खेर ने हिंदी फिल्मडम और उनकी लाइफ में कंट्रीब्यूट करने के लिए महेश के प्रति धन्यवाद प्रकट किया है।

loksabha election banner

अनुपम खैर ने अलग अंदाज़ में महेश भट्ट को थैंक्स कहा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है जिसमें वो लिखते हैं कि, ''डैडी मेरी हमेशा फेवरेट फिल्मों में से एक रहेगी। पूजा भट्ट अपनी पहली फिल्म में स्टनिंग थी। मेरी लाइफ में कंट्रीब्यूट करने के लिए और अभी तक के सिनेमा में सफर के लिए थैंक्यू महेश भट्ट साब''। इस पोस्ट में अनुपम ने डैडी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर के साथ लिखा है कि, 1991 में आई महेश भट्ट निर्देशित डैडी के लिए अनुपम खेर को नेशनल अवॉर्ड मिला था और इस फिल्म से पूजा भट्ट ने डेब्यू किया था। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss11: कांटे की टक्कर के बाद शिल्पा शिंदे विजेता घोषित, हिना ख़ान को दी मात

आपको बता दें कि, इन दिनों अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वो आए दिन एफटीआईआई को लेकर या फिर अपनी जिंदगी या प्रोफेशन से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बताते चलें कि, फिल्म डैडी में सोनी राजदान और नीना गुप्ता भी थीं। अनुपम खेर और महेश भट्ट ने साथ मिलकर सारांश, दिल है के मानता नहीं, तड़ीपार और पापा कहते है जैसी फिल्में भी की हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.