मुंबईl फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों सुर्खियों में है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और भारत को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर वे विवाद में घिर गए थे। इसके बाद कई लोगों ने नसीरुद्दीन का विरोध किया। अनुपम खेर ने भी इस पूरे मुद्दे को लेकर अपनी बात रखी थी और अब एक बार फिर अनुपम ने नसीर को लेकर अपनी बात रखी है।

अनुपम खेर ने मुंबई में फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर लॉन्च पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भले ही नसीरुद्दीन शाह उनसे बात नहीं करना चाहते हो लेकिन उन्हें वह उनके वरिष्ठ मानते हैं और उनका नसरुद्दीन शाह से अपना एक अलग ही याराना हैl इस मौके पर अनुपम खेर ने यह भी बताया कि उनको नसीरुद्दीन शाह के साथ जुड़ी हुई एक बात हमेशा याद रहेगीl जब उन्होंने उनके जीवन की पहली कार खरीदी थी और जब वह कही जा रहे थे, तब नसीरुद्दीन शाह और उन्होंने एक दूसरे को अपनी-अपनी गाड़ियों से देखा था और इस मोमेंट पर नसीरुद्दीन शाह ने उन्हें बधाई भी दी थी, जिसके बाद वह लम्हा वह जिंदगी भर के लिए उन्हें याद रह गयाl

इस अवसर पर अनुपम खेर ने यह भी कहा कि नसीरुद्दीन शाह उनके सीनियर हैंl उनकी बातों को लेकर नसीरुद्दीन शाह का अपना मत हो सकता है और वह इस बात को मानते हैं कि भले ही नसीरुद्दीन शाह उनके मतों से सहमत ना हो लेकिन वह उनका अपना मत हैl वैसे भी वह उनके वरिष्ठ हैं और वह उन्हें पसंद करते हैंl 

आपको बता दें कि, नसीर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं l पहले उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के ख़िलाफ़ टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह न सिर्फ दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है बल्कि वह दुनिया का सबसे खराब व्यवहार करने वाला खिलाड़ी है। लेकिन दूसरा विवाद हुआ है नसीर के एक वीडियो को लेकर 'कारवां-ए-मोहब्बत इंडिया' के एक वीडियो इंटरव्यू में नसीर ने भीड़ की हिंसा को लेकर कमेंट्स करते हुए कहा कि कई जगहों पर एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा तवज्जो दी गई है l इसके बाद नसीरुद्दीन शाह वीडियो में दिए गए अपने बयान पर कायम हैं l उन्होंने हाल ही कहा था कि जो उन्होंने पहले कहा था वो एक चिंतित भारतीय की जुबां थीl और अब जो मैं ये कह रहा हूं कि मुझे गद्दार करार दिया जा रहा है? मेरी जो चिंता है वो उस देश के लिए है जिससे मैं प्यार करता हूं l वो देश जो मेरा घर है l क्या ये गुनाह है?

गौरतलब है कि यह फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर लेखक संजय बारू की 2014 में आई किताब पर आधारित है। इस किताब का नाम द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर है। फिल्म भी इसी नाम के टाइटल से बन रही है। इस फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे अनुपम खेर जिन्होंने हूबहू मनमोहन सिंह की तरह बोलने, चलने और दिखने का प्रयास किया है। इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है। फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे कर रहे हैं। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप