Move to Jagran APP

Anupam Kher अमेरिका के सुपर मार्केट में युवक का हेयरस्टाइल देख रह गये दंग, विग समझकर बोल दी यह बात

Anupam Kher Weird Hairstyle अनुपम खेर हाल ही में द कश्मीर फाइल्स में नजर आये थे। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। अनुपम अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए फिलहाल अमेरिका में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने ऊंचाई पूरी की है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 06:56 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:07 AM (IST)
Anupam Kher अमेरिका के सुपर मार्केट में युवक का हेयरस्टाइल देख रह गये दंग, विग समझकर बोल दी यह बात
Anupam Kher SHOCKED By Weird Hairstyle Of A Man. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपम खेर इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए अमेरिका में हैं और वहां के अपडेट फोटो और वीडियो के जरिए शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक युवक से उसके हेयरस्टाइल को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। सईद नाम के इस युवक के बाल हॉक स्टाइल में सेट किये गये हैं, मगर ऐसा हॉक स्टाइल आपने कम ही देखा होगा। अनुपम खुद इस हेयर स्टाइल को देखकर हैरान रह गये और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर भी किया। 

loksabha election banner

अनुपम ने वीडियो के साथ लिखा- एनकाउंटर्स इन एलए: मैं एक सुपर मार्केट में सईद से मिला। वो बहुत विनम्र और साथ देने वाले रहे। उन्होंने अपने अनोखे हेयरस्टाइल को लेकर मुझसे बात की। पहले मुझे लगा कि यह एक विग है, लेकिन फिर उन्होंने पुष्टि की कि ये उनके असली बाल हैं। कमाल है दोस्तों! सच में कुछ भी हो सकता है।वीडियो में अनुपम खेर सईद से उनके बालों के बारे में बात करते नजर आते हैं। साथ ही, कहते हैं कि कभी उनके भी ऐसे ही बाल होंगे। वीडियो में युवक भी अनुपम खेर की बातों पर एंजॉय करता नजर आ रहा है।

Koo App

Encounters in LA: I met @CocktailsByHawk (Saeed) at a super market! He was kind & supportive to let me talk to him about his unique hair style. Initially I thought it was a wig. But then he confirmed that it is his own hair. कमाल है दोस्तों! सच में ‘कुछ भी हो सकता है!’ 😬🙌😍

View attached media content - Anupam Kher (@anupampkher) 23 May 2022

अनुपम खेर आखिरी बार द कश्मीर फाइल्स में नजर आये थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 250 करोड़ से अधिक कारोबार किया। फिल्म जी5 पर आ चुकी है और वहां भी खूब देखी जा रही है। विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म में अनुपम खेर के साथ मिथुन चक्रवर्ती, पुनीत इस्सर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी ने भी अहम रोल निभाये हैं। अनुपम ने हाल ही में सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई पूरी की है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.