Move to Jagran APP

Anupam Kher: अनुपम खेर की मां दुलारी ने पार्टी में पिया कुछ ऐसा, सुनकर उड़ गए एक्टर के होश,छूटी फैंस की हंसी

Anupam Kher Mother Viral Video अनुपम खेर अपनी मां के कितने करीब हैं इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया से ही लगा सकते हैं। हाल ही में अनुपम खेर की मां दुलारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 12 Sep 2022 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 12 Sep 2022 04:29 PM (IST)
Anupam Kher: अनुपम खेर की मां दुलारी ने पार्टी में पिया कुछ ऐसा, सुनकर उड़ गए एक्टर के होश,छूटी फैंस की हंसी
anupam kher shares funny video of her mother dulari after she revealed what she drunk in son raju. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Anupam Kher Mother Viral Video: अनुपम खेर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने सपोर्टिंग किरदार से लेकर विलेन तक परदे पर कई अलग-अलग कैरेक्टर निभाए हैं। फिल्मों के साथ-साथ अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। लेकिन अनुपम खेर से ज्यादा उनके घर का कोई सदस्य सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों पर राज करता है, तो वह हैं उनकी मां दुलारी खेर। अनुपम खेर अक्सर अपनी मां की कई प्यारी वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं और फैंस उनकी मां के वीडियो पर खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया। जिसे देखकर फैंस की हंसी नहीं रुकी।

loksabha election banner

अनुपम खेर की मां ने पार्टी में किया ये काम

दरअसल 11 सितंबर को अनुपम खेर के छोटे भाई राजू खेर ने अपना 65वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर पूरे परिवार ने साथ मिलकर डिनर किया और पार्टी की। राजू खेर के बर्थडे पार्टी का एक वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां के हाथ में ड्रिंक का ग्लास देखकर उनसे ये पूछते हुए दिखाई दिए कि वह क्या पी रही हैं। बेटे के इस सवाल को सुनकर दुलारी खेर ने बड़े ही क्यूट अंदाज में खुसफुसाते हुए कहा, 'शराब-शराब'। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

मां का जवाब सुनकर घबराए अनुपम खेर, लोगों की छूटी हंसी

अपनी मां दुलारी का ये जवाब सुनकर अनुपम खेर घबरा गए। अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, 'आज राजू खेर के जन्मदिन पर खाना खाते वक्त मैंने मां से पूछा की वो क्या पी रही हैं? उनका जवाब सुनकर मैं घबरा गया और आप लोग हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे'। अनुपम खेर की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'दुलारी माता जी कितनी अच्छी हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपकी मां सबसे प्यारी और कूल हैं। उनको देखकर मेरा मन ही नहीं भरता। वह प्यार से भरपूर हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आपकी मां बहुत ही क्यूट हैं, वह जैसे खुद को एक्सप्रेस करती हैं वह बहुत ही कूल है'। अनुपम खेर के इस वीडियो पर लोग मां और बेटे की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

कंगना रनोट की इमरजेंसी में नजर आएंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर की लास्ट फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और अब वह जल्द ही कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' में 'भारत रत्न' से सम्मानित राजनेता जय प्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके और कंगना के अलावा महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.