मुंबई। अनुपम खेर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। अब एक और अवॉर्ड अनुपम खेर को मिलने जा रहा है। अनुपम खेर को मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। खास बात यह है कि, इसके लिए खुद स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने अनुपम को फोन किया जिसके बाद अनुपम ने इस फोन को खुद एक अवॉर्ड बताया है।

अगर लता मंगेशकर खुद फोन करके पुरस्कार को लेकर खुशखबरी सुनाएं तो इससे बड़ी बात क्या हो सकती है। एेसा ही हुआ अनुपम खेर के साथ। दरअसल, अभिनेता और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट, पुणे के चेयरमैन अनुपम खेर को मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसके बाद अनुपम ने ट्विट करके लिखा कि, महान गायिका लता मंगेशकर को धन्यवाद और उनका फोन कॉल आना एक पुरस्कार जैसा है। विनर्स के साथ स्टेज पर होना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात होगी, विशेष रूप से लीजेंड्री आशा भोसले जी और अमजद अली खान साहब। प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले, सरोद वादक अमजद अली खान और अनुपम खेर को 24 अप्रैल को अपने-अपने क्षेत्र में योगदान के लिए यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मनमर्ज़ियां की शूटिंग खत्म होने पर अभिषेक बच्चन ने लिखा इमोशनल नोट

फिल्मों की बात करें तो, अनुपम खेर फिलहाल अपनी अगली फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर वीडियो और कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसमें वो हू-ब-हू पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तरह लग रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है। अनुपम खेर इस फ़िल्म में देश की राजनीति में अहम स्थान रखने वाले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। दरअसल अनुपम खेर संजय बारू की किताब The Accidental Prime Minister: The Making And Unmaking of Manmohan Singh पर बनी एक फिल्म में लीड रोल करने जा रहे हैं जिसका नाम द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रखा गया है।

यह भी पढ़ें: मैं अपने रिश्तों को ग्रांटेड लेने लगा था, लेकिन अक्टूबर के बाद... : वरुण धवन

 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस