Move to Jagran APP

Anupam Kher की फोटो देख कर्मा के डॉ. डैंग की आयी याद, लोग बोले-नसीरुद्दीन शाह को अच्छा नहीं लगेगा

Anupam Kher As Dr. Dang कर्मा में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह एक-दूसरे के दुश्मन बने थे। अनुपम आतंकवादी ग्रुप डॉ. डैंग के सरगना बने थे जो भारत में अस्थिरता फैलाना चाहता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 04:27 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 08:15 AM (IST)
Anupam Kher की फोटो देख कर्मा के डॉ. डैंग की आयी याद, लोग बोले-नसीरुद्दीन शाह को अच्छा नहीं लगेगा
Anupam Kher की फोटो देख कर्मा के डॉ. डैंग की आयी याद, लोग बोले-नसीरुद्दीन शाह को अच्छा नहीं लगेगा

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपम खेर इन दिनों अमेरिकन ड्रामा सीरीज़ न्यू एम्स्टर्डम की शूटिंग कर रहे हैं। इस सीरीज़ से अनुपम खेर की एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमें वो डॉक्टर के लुक में नज़र आ रहे हैं। इस शो में अनुपम डॉ. कपूर का किरदार निभा रहे हैं। अनुपम की यह फोटो सोशल मीडिया में उनके एक पुराने किरदार की याद दिलाने की वजह से वायरल हो रही है, जिसका नसीरुद्दीन शाह से भी गहरा संबंध है।

loksabha election banner

यह तस्वीर इस शो आरोन गिंसबर्ग ने ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि इस कैरेक्टर के लिए अनुपम ने काले रंग की फ्रेंच कट दाढ़ी और मूंछे रखी हैं। आरोन ने तस्वीर शेयर करके लिखा- अनुपम खेर के साथ काम करना हमेशा एक ख़्वाब की तरह होता है और यह एपिसोड कुछ ख़ास है। अनुपम ने आरोन की इस तस्वीर को रीट्वीट करके शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि यह आपके शब्द हैं, जो जादू करते हैं।

अनुपम खेर की इस तस्वीर को देखकर यूज़र्स को कर्मा के डॉ. डैंग की याद आयी, जो अनुपम खेर के करियर के यादगार रोल्स में से एक है। कई यूज़र्स ने कमेंट में डॉ. माइकल डैंग लिखा है। 8 अगस्त 1986 को रिलीज़ हुई कर्मा हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्म है। सुभाष घई के निर्देशन में बनी कर्मा में दिलीप कुमार, नूतन, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, श्रीदेवी और पूनम ढिल्लों ने मुख्य किरदार निभाये थे।

मगर दिलचस्प पहलू यह है कि वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे, जिन्होंने कुछ दिन पहले अनुपम खेर को जोकर कहा था, जिसका अनुपम ने करारा जवाब भी दिया था।

एक यूज़र ने इस फ़िल्मी रिलेशन को याद करते हुए चुटकी ली है- नसीरुद्दीन शाह इसे पसंद नहीं करेंगे। कर्मा में अनुपम खेर एक ख़तरनाक और बेरहम आतंकवादी के रोल में थे, जो भारत में अस्थिरता फैलाना चाहता है। फ़िल्म के क्लाइमैक्स में नसीरुद्दीन शाह का किरदार आतंकवादियों से लड़ते हुए मारा जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.