नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को घाटी में आतंकवादियों द्वारा की एक कश्मीरी पंडित की हत्या पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए निंदा की है। इस अमानवीय घटना को शर्मनाक बताते हुए अभिनेता ने अपने विचार भी व्यक्त किए हैं।

दरअसल, जम्मू कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकवादियों ने मंगलवार को हमला कर दिया। जिसमें एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है। जिसकी पहचान सुनील भट के रूप में हुई है और एक व्यक्ति घायल हो गया है। इस घटना की जानकारी सामने आते ही बॉलीवुड सेलेब्स सहित देश के नागरिक भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस घटना पर रिएक्ट करते हुए न्यूज एजेंसी एएनआई से बात कर हुए अनुपम खेर ने कहा, शर्मनाक है कि वो आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार कर रहे हैं। वो अपनों को भी मार रहे हैं और वो भारत के साथ खड़े होने वालों को भी मार रहे हैं।

दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा, ये पिछले 30 सालों से हो रहा है। आप इसकी जितनी निंद करेंगे, उतना ही कम होगा। हमें इस मानसिकता को बदलना होगा। वहीं, अनुपम खेर के अलावा एआईएसआईएस के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस आतंकी हमले की निंदा की है और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

अनुपम खेर की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो विद्युत जामवाल के निर्देशन में बन रही फिल्म आईबी 71 में भी नजर आने वाले हैं। संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर विद्युत जामवाल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म की काहनी साल, 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी।

इसके अलावा अभिनेता सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म ऊंचाई में दिखाई देंगे और वो कंगना रनोट की फिल्म इमरजेंसी में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आएंगे।

Edited By: Nitin Yadav