मुंबई। प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा के अनूप जलोट फिल्म्स प्रेजेंटेशन की साधना टीवी और ओम छंगानी फिल्म्स के साथ मिलकर बनाई गई फिल्म 'मिस्टर कबड्डी' अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर अनूप का कहना है कि उन्हें आज भी गाना नहीं आता।

अनूप जलोटा प्रेजेंटेशंस की फिल्म 'मिस्टर कबड्डी' अगस्त में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का र्निदेशन और लेखन सीमा कपूर ने किया है। वहीं निर्माता अनूप जलोटा सहित राकेश गुप्ता, दिनेश गुप्ता और ओम छंगानी हैं। आपको बता दें कि, प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा 90 के दशक से फिल्मों का निर्माण करते आ रहे हैं। भजन सम्राट जो 5 साल की उम्र से गायन कर रहे हैं उन्होंने 55 साल का सिंगिंग करियर पूरा कर लिया है। अनूप जलोटा का पहला एलबम निर्गुण भजन तब रिलीज़ हुआ था जब वो 14 साल के थे। अभी तक वो तीन हजार से ज्यादा गीतों और भजनों को आवाज दे चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: इंदु सरकार पर रोक की याचिका खारिज़, इस शुक्रवार हो होगी रिलीज़

लोग कहते हैं कि भजन को ओल्ड एज वाले सिंगर्स ही गाते हैं लेकिन अनूप का कहना है कि, मैं बचपन से भजन गा रहा हूं और मैं एेसा करते हुए ही बड़ा हुआ हूं। मैंने भजन गाकर ही नाम और सम्मान कमाया है।

इसके साथ अपनी फिल्म को लेकर अनूप कहते हैं कि, मिस्टर कबड्डी कॉमेडी फिल्म है। इसमें ओम पुरी और अन्नू कपूर पॉवर परफॉर्मर्स हैं। अगर यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।

Posted By: Rahul soni