Move to Jagran APP

Anup Jalota को FWICE का फरमान- पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ ना करें शो, भारत विरोधी है प्रोमो

FWICE To Anup Jalota and Talat Aziz FWICE ने अनूप जलोटा और तलत अजीज को पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ काम ना करने की अपील की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 12:07 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 12:07 PM (IST)
Anup Jalota को FWICE का फरमान- पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ ना करें शो, भारत विरोधी है प्रोमो
Anup Jalota को FWICE का फरमान- पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ ना करें शो, भारत विरोधी है प्रोमो

नई दिल्ली, जेएनएन। कई बॉलीवुड सिंगर्स के बाद अब भजन गायक अनूप जलोटा और गायक तलत अजीज को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने निशाने पर लिया है। FWICE की ओर से अपील की गई है कि अनूप जलोटा और तलत अजीज पाकिस्तानी कलाकारों के साथ लंदन में होने वाले शो से अपना नाम वापस ले लें। FWICE की ओर से बताया जा रहा है कि अनूप जलोटा वाले शो का प्रोमो भारत विरोधी है।

loksabha election banner

FWICE के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने ट्वीट कर गायकों से अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'एफडब्ल्यूआईसीई की ओर से अनूप जलोटा और तलत अजीज से अपील की जा रही है कि वे पाकिस्तानियों के साथ होने वाले शो से हट जाएं। अनूप जलोटा के शो का प्रोमो भारत विरोधी है।' वहीं FWICE ने तलत अजीज को एक नोटिस जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि हमें एक पोस्टर मिला है, जिससे पता चला कि आप अमृता चटर्जी के साथ 12 और 13 अक्टूबर 2019 को लंदन में पाकिस्तान के कलाकार तारी खान के साथ लाइव कॉन्सर्ट में हिस्सा ले रहे हैं।'

साथ ही कहा गया है, 'हमने पहले ही अपना निर्देश दे दिया है कि कोई भी भारतीय कलाकार, गायक, डांसर, एंकर आदि दोनों देशों के बीच मौजूदा खतरनाक स्थिति के मद्देनजर पाकिस्तान के नागरिकों और कलाकारों के साथ काम नहीं करेगा। आप दोनों से विनम्र निवेदन है कि देश की गरिमा और सम्मान बनाए रखने के लिए इस शो को तुरंत रद्द कर दें। आप एक भारतीय हैं, जिसके लिए आपको गर्व होना चाहिए।'

बता दें कि इससे पहले FWICE कई सिंगर्स को निशाने पर ले चुका है, जिसमें अल्का यागनिक, कुमार सानू, सैफ अली खान, दिलजीत दोसांझ, मीका सिंह का नाम शामिल है। इसमें दिलजीत दोसांझ के वीजा को रद्द करने की मांग की गई थी, जिसके बाद सिंगर ने खुद अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था। वहीं मीका सिंह पर तो बैन लगा दिया गया था, जिसके बाद मीका सिंह को माफी मांगनी पड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.