नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' की चर्चित जोड़ियों में से एक रहे हैं एक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू। दोनों 'बिग बॉस 12' के पूरे सीजन काफी सुर्खियों में रहे थे। वजह थी दोनों के बीच अफेयर की खबरें। लेकिन जब अनूप जलोटा घर से बेघर हो गए थे तब उन्होंने कहा था कि दोनों सिर्फ गुरू-शिष्या हैं। इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ नहीं है। बता दें कि दोनों के एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों अक्सर एक साथ की वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aap yaha aaye kis liye?? 🤭🤭 @jalotaanup 😋 #tiktok @indiatiktok

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

हाल ही में जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अनूप जलोटा के हाथ में बंदूक है और दोनों 'आप यहां आए किस लिए...' गाने पर एक्टिंग कर रहे हैं। इस पूरे वीडियो के दौरान अनूप जलोटा के हाथ से बंदूक अलग नहीं हुई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके अलावा जसलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आएदिन जसलीन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On Set 🤟✅ Shooting for “Vo Meri Student Hai” 😋💕 with @jalotaanup 🌺⚡️

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

खबरों की मानें तो अनूप और जसलीन जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।   फिल्म में अनूप जलोटा सिंगर बनेंगे और जसलीन उनकी स्टूडेंट। अनूप ने इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'पिछले साल दिवाली से पहले बिग बॉस में आकर धमाका किया था और इस बार ये फिल्म दिवाली से पहले का धमाका है। जसलीन के साथ मेरे रिलेशन को लेकर लोगों के मन में काफी गलत बातें हैं जो इस फिल्म के बाद क्लीयर हो जाएंगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि जसलीन मेरे पास म्यूजिक सीखने आती हैं और मैं उन्हें ढंग से कपड़े पहनने के लिए कहूंगा क्योंकि मैं एक ट्रेडिशनल म्यूजिक बैकग्राऊंड से आता हूं। रियल लाइफ में भी मैं जसलीन और बाकी स्टूडेंट्स से यही कहता हूं। मुझे वैसे किसी के कुछ भी पहनने से कोई परेशानी नहीं है,लेकिन कभी-कभी किसी जगह पर आपको माहौल के अकॉर्डिंग ड्रेसअप होना पड़ता है।'

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप