नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में 21 दिन के लिए हुए लॉकडाउन को लेकर न केवल सरकार सख्त है, बल्कि पुलिस भी इस पर काफी सख्त नजर आ रही है। रोड पर घूम रहे लोगों के साथ पुलिस काफी सख्ती से पेश आ रही है। आलम ये है कि पुलिस को जो भी बाहर घूमता नजर आ रहा है वो उन्हें डंडों पीट रही है।

सोशल मीडिया पर पुलिस के पिटाई वाले वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें पुलिस कभी किसी लड़के को डंडे से पीटती दिख रही है, तो कभी किसी लड़की हो। लेकिन इस बीच कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें पुलिस ऐसे लोगों को भी पीट रही है जो घर के लिए राशन ले जा रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने स्कूटी पर राशन ले जा रहा है। शख्स की स्कूटी पर आगे और पीछे राशन की बोरी रखी है, इसके बावजूद पुलिस वाले उसे बुरी तरह पीट रहे हैं।

पुलिस के इस बर्ताव पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने आपत्ति जताई है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या किसी को इस तरह पीटना लीगल है?’।

आपको बता दें कि भारत में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस से 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है। इसमें से 42 लोग ठीक हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: Coronavirus Lockdown के बीच प्रियंका चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन और निक जोनस को दिया ये चैलेंज, देखें वीडियो

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस