नई दिल्ली, जेएनएन। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की अनुमति मिलने के बाद कई बड़ी हिंदी फ़िल्मों की रिलीज़ डे्टस का एलान किया गया था। इनमें से एक सलमान ख़ान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम-द फाइनल ट्रुथ भी है। यह फ़िल्म 26 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और फ़िल्म के मोशन पोस्टर्स रिलीज़ करके फ़िल्म का विधिवत प्रमोशन शुरू कर दिया गया है। आज 25 अक्टूबर को अंतिम का ट्रेलर रिलीज़ किया जा रहा है। 

सलमान ने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया कि ट्रेलर किस वक़्त आएगा? सलमान के ट्वीवट के अनुसार, अंतिम का ट्रेलर शाम को 6 बजे यू-ट्यूब पर प्रीमियर किया जाएगा। अंतिम महेश मांजरेकर निर्देशित पुलिस वर्सेज़ गैंगस्टर ड्रामा है। सलमान ख़ान सिख पुलिस ऑफ़िसर राजवीर सिंह के किरदार में हैं, जबकि आयुष राहुलिया ने नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं।

सलमान 2019 की फ़िल्म दबंग 3 के बाद अब बड़े पर्दे पर दिखायी देंगे। पैनडेमिक के दौरान उनकी फ़िल्म राधे ज़ीप्लेक्स पर पे-पर-व्यू के आधार पर रिलीज़ की गयी थी। इसके बाद इक्का-दुक्का सिनेमाघरों में भी आयी, मगर उस पैमाने पर नहीं, जैसे कि सलमान की फ़िल्में रिलीज़ होती रही हैं। वहीं, आयुष शर्मा की यह दूसरी फ़िल्म है। सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष ने लवयात्री से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। लवयात्री एक रोमांटिक फ़िल्म थी, मगर अंतिम में आयुष ज़बरदस्त एक्शन करते दिखेंगे।

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 से टक्कर

सिनेमाघर खुलने के बाद जिन फ़िल्मों की रिलीज़ डेट घोषित की गयीं, उनमें से कुछ फ़िल्मों का बॉक्स ऑफ़िस पर टकराव भी हो रहा है। ऐसा ही एक बड़ा मुकाबला 26 नवम्बर को होने जा रहा है, जब सलमान ख़ान और उनके बहनोई की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फ़िल्म से एक दिन पहले जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 रिलीज़ हो चुकी होगी।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप शिथिल पड़ने के बाद सिनेमाघर खुलने पर यह पहला बड़ा मुकाबला होगा। रिलीज़ डेट्स साथ होने की वजह से दोनों फ़िल्मों के प्रमोशंस भी साथ-साथ चल रहे हैं। आज (25 अक्टूबर) को अंतिम और सत्यमेव जयते 2 के ट्रेलर रिलीज़ किये जा रहे हैं।

Edited By: Manoj Vashisth