Move to Jagran APP

Exclusive: फिल्म में हसीना पारकर के पति की भूमिका निभाने वाले अंकुर अमेरिका में करते थे जॉब

फिल्म हसीना पारकर का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 07:25 PM (IST)
Exclusive: फिल्म में हसीना पारकर के पति की भूमिका निभाने वाले अंकुर अमेरिका में करते थे जॉब
Exclusive: फिल्म में हसीना पारकर के पति की भूमिका निभाने वाले अंकुर अमेरिका में करते थे जॉब

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर अंकुर भाटिया ने अपनी एक्टिंग स्किल से इंडस्ट्री में खुद को प्रूव किया है। अब वो फिल्म हसीना पारकर में दिखाई देंगे। एक्टिंग में आने से पहले अंकुर अमेरिका में एक कंपनी में काम करते थे।

loksabha election banner

फिल्म सरबजीत में ऐश्वर्या राय बच्चन के पति की भूमिका निभाने वाले अंकुर भाटिया अब हसीना पारकर फिल्म हसीना के पति की भूमिका में नज़र आएंगे। अंकुर भाटिया ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि फिल्मों में आने से पहले वह अमेरिका में अच्छी खासी कमाई करते थे लेकिन एक दिन उन्हें लगा कि वह गलत व्यवसाय में है और उन्होंने फिल्म में काम करने का मन बनाकर नौकरी छोड़ दी और काम की तलाश में लग गए। इस बारे में बताते हुए अंकुर भाटिया कहते हैं, 'मैंने फिल्मों में काम करने से पहले अमेरिका की एक कंपनी में काम किया है। वहां मुझे अहसास हुआ कि मैं फिल्मों में काम करना चाहता हूं। इसलिए मैंने वह नौकरी छोड़ दी और फिल्मों में काम करने के लिए भूमिकाएं देखने लगा। मैंने अमेरिका में भी कई सारे प्ले में काम किया। इसके बाद भारत चला आया। यहां आने के बाद भी मुझे फिल्मों में काम तलाशने में लिए बहुत मशक्क्त करनी पड़ी और एक समय ऐसा भी आया जब मुझे लगा अब मुझे फिल्मों में काम नहीं मिलेगा लेकिन एक दिन मेरा नसीब चमका और मुझे काम मिला। अब मैं आपके सामने पहले फिल्मों में ऐश्वर्या राय बच्चन का पति और अब श्रद्धा कपूर के पति के रूप में सामने हूं।'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की 'Happy Navratri': दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, सुष्मिता सेन... सबका है अपना अंदाज़

फिल्म हसीना पारकर का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में हसीना की भूमिका श्रद्धा कपूर ने निभाई है। वहीं दाऊद की भूमिका में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर नज़र आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.