Move to Jagran APP

अंकिता लोखंडे बोलीं- सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के बारे में मैं कुछ नहीं जानती

सुशांत सिंह के फैन्स और परिवार को आज भी उनके इस तरह चले जाने का यकीन नहीं हुआ है।सुशांत की मौत के बात के बाद कई लोगों को उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार माना गया जिसमें से एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से लेकर रिया चक्रवर्ता का नाम भी शामिल है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 10:24 AM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 10:24 AM (IST)
अंकिता लोखंडे बोलीं- सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के बारे में मैं कुछ नहीं जानती
Image Source: Ankita, Sushant and Rhea Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत बीते साल ही ये दुनिया छोड़कर चले गए। सुशांत सिंह के फैन्स और परिवार को आज भी उनके इस तरह चले जाने का यकीन नहीं हुआ है। सुशांत की मौत के बात के बाद कई लोगों को उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार माना गया जिसमें से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से लेकर रिया चक्रवर्ता का नाम भी शामिल है।

loksabha election banner

अंकिता ने टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपों पर जवाब दिया। अंकिता और सुशांत ने 7 सालों तक एक दूसरे तो डेट किया। सुशांत के मौत के बाद उनके फैन्स के ट्रोल किए जाने पर अंकिता ने कहा, 'मैं कुछ नहीं कर सकती। मेरे हाथ में कुछ नहीं है। लोगो को लगता है तब मुझे वो देवी बना देते हैं, लोगो को लगता है तब मुझे उतर देते हैं।

अंकिता ने आगे कि मुझे नहीं लगता कि मैं पिछले चार सालों से सुशांत के जीवन में किसी भी तरह से शामिल थी। किसी और का गुस्सा मुझपर निकलने का कोई मतलब नहीं है। मुझे लगता है कि इस पूरी प्रक्रिया में सभी को निशाना बनाया गया है, और यह ठीक है। मुझे पता है कि मैं किसके लिए खड़ी थी, मुझे पता है कि मैं क्या महसूस करती हूं। मुझे पता है कि मैं किस दौर से गुजरी हूं, इसलिए यह ठीक है।'

अंकिता से जब रिया चक्रवर्ती के साथ 'बिग बॉस 15' में शामिल होने की अफवाहों के बारे में पूछा। इस खबर को खारिज करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इससे पूरी तरह इनकार करती हूं। मैं कभी इसका हिस्सा नहीं था। मैं स्पष्ट रूप से 'बिग बॉस' देखना पसंद करता हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसका हिस्सा बन सकता हूं।' 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने ट्वीट कर दिवंगत अभिनेता के समर्थन में आवाज उठाई थी। अभिनेत्री से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उन्होंने सुशांत का बचाव करने की कोशिश करते हुए उद्योग में दूसरों के साथ अपना समीकरण खराब कर दिया और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बात की। उसी से इनकार करते हुए अंकिता ने कहा, "मैं इस लड़की को नहीं जानती, तो मैं क्या कहूंगी?

अंकिता ने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा मुझे सुशांत और रिया के रिश्ते के बारे में पता भी नहीं था। मैंने वैसे भी उसके बारे में कभी बात नहीं की है। वह जहां भी हो भगवान उसे आशीर्वाद दें। मैंने किसी से कोई संबंध नहीं बिगाड़ा है क्योंकि मेरे किसी से संबंध ही नहीं। मेरा जिससे था, मैंने उसके लिए स्टैंड लिया मुझे कोई पछतावा नहीं है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.