नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के निधन को तीन महीने गुजर चुके हैं। इन तीन महीनों में कई पहलुओं पर जांच की जा रही है। इस वक्त सुशांत केस में सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी एजेंसीज अलग-अलग एंगल के जांच कर रही हैं। हालांकि अभी तक ये बात साफ नहीं हुई है कि एक्टर ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है। इस बारे में अधिकारी जांच कर रहे हैं। फैंस और परिवार को पूरी उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का सच सबके सामने आ जाएगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक बार फिर से दुखी हो गईं हैं। वीडियो शेयर करने वाले यूजर पर अंकिता जमकर भड़की हैं। उन्होंने यूजर को सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई और उसे वीडियो डिलीट करने को कहा।

दरअसल, एक यूजर ने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो एक्टर के अंतिम संस्कार के वक्त का है। इसमें वह अर्थी में लेटे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है, 'मैं इस वीडियो को कभी भी शेयर नहीं करना चाहता था, लेकिन इस कारण मैंने इस वीडियो को शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना।' उस यूजर ने इस वीडियो को सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और अंकिता लोखंडे सहित केआरके तक को टैग किया है।  

यूजर के इस वीडियो को देखने के बाद अंकिता लोखंडे काफी गुस्से में आ गईं। उन्होंने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'आपकी समस्या क्या है? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो...हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है। आपसे गुजारिश है कि इसे तुरंत के तुरंत डिलीट करें। हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है, लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं हैं मैं हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो।'

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस